धार्मिक कार्यक्रम में बार-बालाओं के अश्लील डांस का Video वायरल, बिना परमिशन के हुआ आयोजन

आयोजन बगैर परमिशन के किया गया था जिसमें पूरे कार्यक्रम में कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ती दिखाई दी गई।

धार, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश के धार जिले में एक धार्मिक कार्यक्रम के बीच बार बालाओं के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यहां रविवार को अनंत चतुर्दर्शी और गणेश उत्सव के समापन के बाद एक धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन रखा गया था जिसमें बार बालाएं नाचती हुई नज़र आई। वहीं इस कार्यक्रम में भारी संख्या में लोगों का जमावड़ा लगा हुआ था जिसकी आयोजनकर्ताओं ने प्रशासन से परमिशन नहीं ली थी।

ये भी पढ़ें- IT छापे के पांच दिन बाद आया सोनू सूद का रिएक्शन-‘कर’ भला हो भला अंत भले का भला

जानकारी के मुताबिक धार जिले के जमनझिरी गांव में इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। बताया जा रहा है कि आयोजनकर्ताओं ने गणेश चतुर्थी का त्यौहार समापन पर इस कार्यक्रम के लिये राजस्थान से बार बालाओं को डांस करने के लिये बुलवाया था। इतना ही नहीं बार डांसर को बुलाने के लिये यहां हर घर से चंदा भी इकट्ठा किया गया था। वहीं आयोजन के दौरान बार बालाओं द्वारा कार्यक्रम में फूहड़ गानों पर अश्लील डांस किया जा रहा था। इस आयोजन में छोटे बच्चों के साथ महिलाएं भी शामिल थीं, तो वहीं मंच पर डांस कर रहीं बालाओं के साथ कुछ ग्रामीणों ने भी ठुमके लगाते हुए नजर आए। पूरे कार्यक्रम में कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ती दिखाई दी गई।

ये भी पढ़ें- Gold Silver Rate : सोना चार दिन पुराने रेट पर, चांदी भी सस्ती, खरीदने का अच्छा मौका

धार जिले में धार्मिक कार्यक्रम के बीच बार डांसर द्वारा इस अश्लील नाच-गाने का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। ऐसे में इस तरह के अश्लील आयोजनों से बच्चों की मानसिकता पर दुष्प्रभाव हो सकता है। वहीं सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो के बाद देखना होगा कि प्रशासन इस मामले में क्या एक्शन लेती है।