Gwalior News: चोरी की बाइक में पेट्रोल ख़त्म हुआ तो चुराने लगा पेट्रोल, पुलिस ने पकड़ा

ग्वालियर, अतुल सक्सेना।  ग्वालियर (gwalior) की पड़ाव थाना पुलिस ने एक ऐसे शातिर चोर को गिरफ्तार किया है जो ऑटो चालक है लेकिन जब उसको पैसों की जरुरत पड़ती है तो दो पहिया वाहन चोरी करता है और सस्ते में बेच देता है। पुलिस ने चोर के कब्जे से चोरी की पांच मोटर साइकिल बरामद की हैं। आरोपी पर शहर के थानों में 1 दर्जन से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं।

दरअसल शहर की पड़ाव थाना पुलिस को तानसेन नगर से चोरी हुई मोटर साइकिल और चोर की तलाश थी। गाड़ी चोरी की वारदात सीसीटीवी में कैद हुई थी, पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एक ऑटो चालक को उस वक्त गिरफ्तार किया जब वहां तानसेन नगर से ही गाड़ी चोरी कर फरार होने की फिराक में था लेकिन गाड़ी में अचानक पेट्रोल खत्म हो गया।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....