Gwalior News: चोरी की बाइक में पेट्रोल ख़त्म हुआ तो चुराने लगा पेट्रोल, पुलिस ने पकड़ा

पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है उसे चोरी की और गाड़ियां बरामद होने की उम्मीद है

ग्वालियर, अतुल सक्सेना।  ग्वालियर (gwalior) की पड़ाव थाना पुलिस ने एक ऐसे शातिर चोर को गिरफ्तार किया है जो ऑटो चालक है लेकिन जब उसको पैसों की जरुरत पड़ती है तो दो पहिया वाहन चोरी करता है और सस्ते में बेच देता है। पुलिस ने चोर के कब्जे से चोरी की पांच मोटर साइकिल बरामद की हैं। आरोपी पर शहर के थानों में 1 दर्जन से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं।

दरअसल शहर की पड़ाव थाना पुलिस को तानसेन नगर से चोरी हुई मोटर साइकिल और चोर की तलाश थी। गाड़ी चोरी की वारदात सीसीटीवी में कैद हुई थी, पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एक ऑटो चालक को उस वक्त गिरफ्तार किया जब वहां तानसेन नगर से ही गाड़ी चोरी कर फरार होने की फिराक में था लेकिन गाड़ी में अचानक पेट्रोल खत्म हो गया।

ये भी पढ़ें – सिरफिरे आशिक ने चिपकाये पोस्टर, लड़की के पिता पहुंचे पुलिस थाने, मामला दर्ज

पेट्रोल ख़त्म होते ही शातिर चोर ने चोरी की बाइक को सड़क के किनारे खड़ा किया और दूसरी गाड़ी से पेट्रोल चोरी करने  लगा लेकिन वो वहां से फरार हो पाता उससे पहले ही मुखबिर की सूचना पर सिविल ड्रेस में पुलिस पहुँच गई और पुलिस ने आरोपी चोर को गिरफ्तार कर लिया।  पुलिस की कड़ी पूछताछ के बाद आरोपी ने  बताया कि उसके पास जो गाड़ी है वो भी चोरी की है। पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपी के कब्जे से चोरी की पांच गाड़ियां बरामद की हैं।

ये भी पढ़ें – ऑनलाइन क्लास में चला अश्लील वीडियो, अभिभावकों ने की कार्रवाई की मांग

Gwalior News: चोरी की बाइक में पेट्रोल ख़त्म हुआ तो चुराने लगा पेट्रोल, पुलिस ने पकड़ा