जिम में पति को गर्लफ्रेंड के साथ वर्कआउट करते देख भड़की पत्नी, दोनों की कर दी जमकर पिटाई, Video viral

पति-पत्नी का कोर्ट में दहेज एक्ट और तीन तलाक का केस चल रहा है। पत्नी को शक था कि उसके पति के किसी अन्य महिला से संबंध है। जिसके बाद से ही वह काफी दिनों से उसका पीछा कर रही थी।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) में एक जिम (Gym) के अंदर जमकर हंगामे का वीडियो तेजी से वायरल (video viral) हो रहा है। यहां जिम में बॉडी बनाने गये एक पति पर उसकी पत्नी ने जमकर चप्पलें बरसा दीं। दरअसल ये युवक जिम में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ वर्कआउट कर रहा था जिसे उसकी पत्नी ने रंगे हाथों पकड़ लिया। उसके बाद तो जो नजारा था उसे देखने वाले भी हैरान-परेशान हो गए। पत्नी ने गुस्से में आकर पति और उसकी गर्लफ्रेंड पर जूते-चप्पलों की बरसात कर जमकर पीटा। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें- MP Corona Update: मप्र में एक्टिव केस 100 पार, आज 6 नए पॉजिटिव, गृह मंत्री का बड़ा बयान

दरअसल, ये मामला भोपाल के कोहेफिजा इलाके में सुजा फिटनेस सेंटर का है, जहां एक पत्नी ने अपने पति को उसकी गर्लफ्रेंड के साथ जिम करते रंगे हाथ पकड़ा जिसके बाद जमकर हंगामा खड़ा हो गया। मामले के मुताबिक उरबा शाही नामक महिला ने अपने पति तलहा शमीम को बुलेट पर गर्लफ्रेंड के साथ मस्ती करते जिम जाते देखा था। जिसके शक में पत्नी भी उनके पीछे वहा जा पहुंची। यहां पहुंचते ही पत्नी ने अपने पति को उस महिला के साथ एक्सरसाइज़ करते देखा तो वो गुस्से में आग बबूला हो गई और जिम के अंदर घुसकर पति की जूते-चप्पलों से जमकर पिटाई की, फिर गर्लफ्रेंड के बाल पकड़ कर उसे भी जमकर पीटा। काफी देर तक यह तमाशा चलता रहा जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें- 3.57 लाख कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, बढेगी 15% सैलरी-एरियर, समझें कैलकुलेशन

इस मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत करवाया। जानकारी के अनुसार पत्नी उरबा शाही ने कुछ समय पहले शाहजहांनाबाद थाने में मारपीट की शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत में महिला ने आरोप लगाया था कि उसका पति किसी दूसरी युवती के साथ घूमता-फिरता है। जिसपर पति ने इससे इनकार किया, और सफाई दी थी कि उसका किसी लड़की से संबंध नहीं है। इसके बाद से ही पत्नी शक में उसका पीछा कर रही थी। तो वहीं जिम में उसने पति को रंगे हाथों गर्लफ्रेंड के साथ पकड़ लिया। वहीं अब इस मारपीट के मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है और कार्रवाई शुरू कर दी है।