MP उपचुनाव 2020 : कांग्रेस और दिग्विजय पर बरसे वीडी शर्मा, कही ये बात

वीडी शर्मा ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मध्यप्रदेश में शिवराज सिंह की सरकार चाहिए या दिग्विजय सिंह की सरकार चाहिए जिसने मध्य प्रदेश का बंटाधार कर दिया । दिग्विजय सिंह प्रदेश से बाहर हैं और आजकल गायब है।

वीडी शर्मा

मुरैना, संजय दीक्षित। सुमावली विधानसभा के विलगाव में मण्डल कार्यकर्ता सम्मेलन में प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मध्यप्रदेश में शिवराज सिंह की सरकार चाहिए या दिग्विजय सिंह की सरकार चाहिए जिसने मध्य प्रदेश का बंटाधार कर दिया । दिग्विजय सिंह प्रदेश से बाहर हैं और आजकल गायब है।मीडिया के लोगों से पूछा कि जो पर्दे के पीछे से सरकार चला रहे हैं वह कहां है। एक बड़े नेता है गोविंद सिंह कांग्रेस की लहार के अंदर कल कह रहे थे कि कांग्रेस में अंतर कलह खत्म हो गया है ।

ज्योतिरादित्य सिंधिया के बचाव में उतरे वीडी शर्मा -कांग्रेस सरकार में क्यों नहीं उठाये सवाल

शर्मा ने कहा कि अरे जब कांग्रेस(congress) चली गई पूरे मध्य से जमीन खिसक गई तो काहे का लोकतंत्र और काहे का आंतरिक लोकतंत्र सब कुछ खत्म हो गया है। सबसे पहले अगर किसी ने बीड़ा उठाया तो एदल सिंह कंसाना ने उठाया था। मुझे ध्यान है कि पैकेज तो बाद में आया जब ऑपरेशन थोड़ा गड़बड़ हो रहा था।

तब भी कोई पार्टी के साथ खड़ा था तो मुरैना का सपूत एंदल सिंह कंसाना खड़ा था। ऐसे हमारे लोकप्रिय प्रत्याशी एंदल सिंह कंसाना है। प्रत्येक कार्यकर्ता से अनुरोध है कि प्रत्येक बूथ पर जाकर देखें कि अगर 80 साल के हमारे वृद्धजन है। तो उनके नाम लेकर कार्यकर्ता तैयारी करेंगे। तो बैलेट पेपर घर जाकर उनका वोट डल सकता है ।

वल्लभ भवन को तो दलाली का अड्डा बना दिया था- वीडी शर्मा

वीडी शर्मा ने कहा कि वहां पर उनके घर पर परिवार का कोई भी व्यक्ति वोट डाल सकेगा ।यह व्यवस्था चुनाव आयोग ने की है। एक एक कार्यकर्ता गांव के बूथों पर काम करेंगे तो प्रत्येक बूथ पर निश्चित ही हम जीत हासिल कर सकेंगे। 22,000 करोड़ रुपए किसान के खाते में शिवराज सिंह सरकार ने किसी न किसी रूप में खाते में डाले हैं।

कमलनाथ जी तो रोना रोते थे।वल्लभ भवन को तो दलाली का अड्डा बना दिया था केवल लूट मचाने आए थे ।कभी किसी की चिंता नहीं कि आज मुरैना तो कभी आए नहीं जौरा तो आना छोड़ दिया, ग्वालियर के अंदर कभी आए नहीं बल्लभ भवन से बाहर कभी निकले नहीं। शिवराज सिंह चौहान ऐसे मुख्यमंत्री है जो गांव-गांव में जाकर भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व और गरीब किसानों के विकास की योजना का लगातार काम कर रहे हैं।

वीडी शर्मा के पिता को श्रद्धांजलि देने पैतृक गांव पहुंचे सीएम शिवराज, सिंधिया और नरोत्तम मिश्रा

 कार्यकर्ताओं को चुनौती है और भाजपा को जिताना है- वीडी शर्मा

कमलनाथ बेरोजगारों का रोजगार, किसानों की आर्थिक पूंजी और महिलाओं की कन्यादान योजना जैसी कई कल्याणकारी योजनाओं को खा गए हैं। झूठ बोलते रहे कि किसानों का कर्जा माफ करेंगे लेकिन नहीं किया गया। यह बात भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने मुरैना जिले की अपने चुनावी दौरे में सुमावली विधानसभा के विलगाव,छैरा मंडल में कही।

उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं को चुनौती है और भाजपा को जिताना है ।यह कार्यकर्ता की पार्टी है। उन्होंने यह भी कहा कि सरकार क्या कर रही थी बिजली नहीं थी लोग परेशान हो गए थे। आज भाजपा की सरकार ने किसान को 10000 देना प्रारंभ कर दिया है। किसान मंडी तक पहुंचने लगा है। इतना ही नहीं किसानों, बेरोजगारों और पढ़ने वाले छात्रों को लैपटॉप योजना की बहाली भी हो चुकी है। मोदी सरकार ने जो योजना किसानों के लिए तैयार की है। उससे किसान लाभान्वित हो रहा है।

वीडी शर्मा ने सभी से वोट की अपील की

शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में सदैव कार्यकर्ताओं का सम्मान है और कार्यकर्ताओं के बल पर ही भाजपा आगे बढ़ती है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से फिर अपील की हैं कि वह संकल्प लें और भाजपा को जिताने के लिए कमर कसकर तैयार हो जाए ।हर बूथ सेंटर पर हमें भाजपा की बेहतर रिपोर्ट शिवराज सिंह चौहान, विष्णु दत्त शर्मा सहित सभी को देना है ।ये एदल सिंह कंसाना की जीत नही भाजपा की जीत है। आपको हर हाल में भाजपा को जिताना है।

इस अवसर पर भाजपा के सुमावली विधानसभा के प्रत्याशी एदल सिंह कंसाना ने सभी जनता से वोट डालने की अपील की और कहा वीडी शर्मा से पूरा मुरैना गौरवान्वित हैं।आज पूरा भरोसा कार्यकर्ताओं ने दिलाया है कि वह हर हालत में भाजपा के साथ खड़े है। भाजपा विकास के रास्ते पर चल रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here