मांधाता विधानसभा में कृषि मंत्री कमल पटेल ने जारी किया संकल्प पत्र

पटेल ने कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव में वोट प्रतिशत भाजपा का ज्यादा था परन्तु सीट कांग्रेस की ज्यादा आ गयी इसलिए उनकी सरकार बन गयी परन्तु सरकार बनते ही एक बार फिर 15 वर्ष पुराना इतिहास दोहराया गया और इन 15 महीनों में एक बार फिर विनाश की इबारत लिखी गयी

कमल पटेल

खंडवा, सुशील विधानी। भारतीय जनता पार्टी द्वारा उपचुनाव वाली 28 विधानसभाओं में 28 अक्टूबर को संकल्प पत्र जारी किए गए। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बड़ा मलहरा, अनूपपुर, सांची एवं प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने अशोकनगर विधानसभा में संकल्प पत्र जारी किया। इसी प्रकार मांधाता विधानसभा क्षेत्र में कृषि मंत्री कमल पटेल ने भाजपा प्रत्याशी नारायण पटेल व पार्टी के पदाधिकारियों की उपस्थिति में संकल्प पत्र जारी किया।

मीडिया प्रभारी सुनील जैन ने बताया कि प्रदेश संगठन के आदेश पर बुधवार 28 अक्टूबर को नीमखेड़ा में कृषि मंत्री कमल पटेल ने प्रदेश के साथ ही मांधाता विधानसभा में किए जाने वाले कार्यो को लेकर अपना संकल्प पत्र जारी किया। इस अवसर पर मंत्री कमल पटेल ने कहा कि ये संकल्प पत्र वर्तमान सरकार को मजबूती प्रदान करने का पत्र है। ये संकल्प पत्र इस प्रदेश में विकास के नए आयाम गडऩे का पत्र है। प्रदेश के 28 सीटों पर होने वाले ये उपचुनाव सरकार को बचाने के लिए नहीं अपितु सरकार को मजबूती प्रदान करने के लिए है।

Read More: MP उपचुनाव: फायरब्रांड भाजपा स्टार प्रचारक उमा भारती की सभा हुई सुपर फ्लॉप, जताई नाराजगी 

पटेल ने कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव में वोट प्रतिशत भाजपा का ज्यादा था परन्तु सीट कांग्रेस की ज्यादा आ गयी इसलिए उनकी सरकार बन गयी परन्तु सरकार बनते ही एक बार फिर 15 वर्ष पुराना इतिहास दोहराया गया और इन 15 महीनों में एक बार फिर विनाश की इबारत लिखी गयी। अपनी ही सरकार से पीडि़त होकर उन्हीं के विधायक एवं मंत्रियों ने अपने क्षेत्र के विकास की बात रखी परन्तु निरंतर उनका तिरस्कार हुआ जिसके चलते अपने क्षेत्र के विकास और क्षेत्र की जनता के सम्मान के लिए विधायकों ने अपने पदों से इस्तीफा दिया जिसका परिणाम ये उपचुनाव है।

पटेल ने कहा कि भाजपा जो कहती है वो करके दिखाती है। हम झूठे वादे नहीं करते और जो वादे करते हैं उसे मूर्तरूप देते हैं। संकल्प पत्र में किए गए वादे सभी पूरे होंगे और मांधाता विधानसभा क्षेत्र का चहुंमुखी विकास किया जाएगा। संकल्प पत्र जारी करते समय मंत्री कमल पटेल के साथ प्रत्याशी नारायण पटेल, हरदा के जिलाध्यक्ष अमरसिंह मीणा, खंडवा जिलाध्यक्ष सेवादास पटेल, सुनील जैन सहित पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here