एक और कांग्रेस नेता ने बोले CM शिवराज के लिये अमर्यादित बोल, मचा बवाल

पूर्व मंत्री ने एक अखबार की खबर को ट्विटर पर पोस्ट करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह पर साधा निशाना

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के इतिहास में ये पहला मौका होगा जब चुनावों से जनता से जुड़े मुद्दे गायब हैं और नेता एक दूसरे पर जुबानी तौर पर व्यक्तिगत हमले कर रहे हैं। हालात यहाँ तक पहुँच गए हैं कि अब भाषा भी अमर्यादित हो गई है। कांग्रेस के नेता मुख्यमंत्री जैसे पद पर बैठे व्यक्ति के खिलाफ अपशब्दों को प्रयोग कर रहे हैं। अब एक बार फिर एक और कांग्रेस (Congress) नेता ने मुख्यमंत्री के खिलाफ अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया।

पिछले दिनों किसान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष दिनेश गुर्जर (Dinesh Gurjar) में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) के खिलाफ अमर्यादित भाषा का प्रयोग करते हुए एक चुनावी सभा में उन्हें भूखा नंगा कहकर सियासी माहौल गरमा दिया था। तभी से इस बयान को लेकर दोनों दलों के नेता एक दूसरे पर हमलावर हैं। अब एक और नेता ने मुख्यमंत्री के खिलाफ अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया है।

हाल ही में भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल होने वाला पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष बालेंदु शुक्ल (Balendu Shukla) ने एक अखबार की खबर को ट्विटर पर पोस्ट करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह पर निशाना साधा है। दर असल अखबार की जिस खबर को बालेंदु शुक्ल ने पोस्ट किया है उसमें हेडिंग है “दो सभाओं में शिवराज ने खुद को 36 बार कहा भूखा नंगा” ट्वीट करते हुए पूर्व मंत्री ने मुख्यमंत्री पद पर बैठे व्यक्ति के खिलाफ अमर्यादित शब्दों का प्रयोग किया है। बालेंदु शुक्ल ने अपने ट्वीट में लिखा ” हे शिवराज सिंह चौहान, जनता के सामने अपने आप को भूखा बताकर घुटने तो टेक देना पर कृपा कर घुटने टेकते समय… मत हो जाना। पूर्व मंत्री और कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष के इस अमर्यादित भाषा वाला ट्वीट सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here