युवक की समस्याओं पर भड़के बीजेपी प्रत्याशी नारायण सिंह पवार, कहा – कोई कार्य नहीं करूंगा

पिछले दिनों बीजेपी प्रत्याशी नारायण सिंह पवार ब्यावरा विधानसभा (Biaora Assembly)  सीट पर प्रचार करने पहुंचे थे। जहां क्षेत्र के विकास के संबंध में एक युवक से बात करते हुए युवक ने क्षेत्र की समस्याएं गिनाने शुरू कर दी।

ब्यावरा, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya pradesh) में 28 सीटों पर होने वाले उपचुनाव (By-election) में अब महज 3 से 4 दिन का वक्त रह गया है। ऐसे में प्रत्याशी जनता से जनसंपर्क कर उनको अपनी तरफ करने की भरपूर कोशिश में लगे हुए हैं। इसी बीच मध्यप्रदेश उपचुनाव में वीडियो वायरल (video viral) होने का सिलसिला जारी है। इसी बीच ब्यावरा विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी नारायण सिंह पवार (BJP candidate Narayan Singh Pawar) का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह एक युवक के क्षेत्र की समस्या बताने की बात पर भड़कते नजर आ रहे हैं।

दरअसल पिछले दिनों बीजेपी प्रत्याशी नारायण सिंह पवार ब्यावरा विधानसभा (Biaora Assembly)  सीट पर प्रचार करने पहुंचे थे। जहां क्षेत्र के विकास के संबंध में एक युवक से बात करने पर युवक ने क्षेत्र की समस्याएं गिनाने शुरू कर दी। जिस पर बीजेपी प्रत्याशी नारायण सिंह पवार भड़क गए और गुस्से में उन्होंने युवक को कई बातें सुना दी।

Read More: उपचुनाव से पहले पूर्व मंत्री सचिन यादव का बड़ा दावा- कई बीजेपी विधायक हमारे संपर्क में

बीजेपी प्रत्याशी नारायण सिंह पवार के बात करने पर युवक ने क्षेत्र की समस्या बताना शुरू किया। उसने कहा कि किसानों को फसल बीमा योजना का लाभ नहीं मिल पा रहा है। इसके साथ ही साथ विधायक कार्यकाल में क्षेत्र में विकास के कोई कार्य नहीं हुए हैं। जिस पर नारायण सिंह पवार ने कहा कि यदि मैंने यहां कोई कार्य नहीं किया है तो आगे भी नहीं करूंगा। इसके बाद से यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल किया जा रहा है।

हालांकि यह पहली बार नहीं है। इससे पहले भी कई प्रत्याशियों को जनता के विरोध का सामना करना पड़ा है। जनता के सवालों से प्रत्याशी खुद को बचाते भी नजर आ रहे हैं। अब आने वाली 3 तारीख को उपचुनाव में जनता के इस विरोध का पार्टी के नेताओं पर क्या असर पड़ता है। यह तो वक्त ही बताएगा। फिलहाल जनता के सवाल जारी है। वहीं प्रत्याशी की चुप्पी भी।

हालांकि एमपी ब्रेकिंग न्यूज़ इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here