भाजपा ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, साध्वी प्रज्ञा और सिंधिया समर्थकों के नाम गायब

सूची में ज्योतिरादित्य सिंधिया का नाम 10वें नंबर पर होने पर कांग्रेस ने किया कटाक्ष

jyotiraditya scindia

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मप्र भाजपा (mp bjp) ने विधानसभा उपचुनाव (Assembly by-election) के लिए अपने स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है। उपचुनाव के लिए जारी की गई स्टार प्रचारकों की लिस्ट में 30 नाम शामिल है। मप्र के सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) समेत भाजपा के सभी दिग्गज नेताओं के नाम इस सूची में शामिल है। हालांकि भोपाल से सांसद साध्वी प्रज्ञा (Sadhvi Pragya) का नाम इस सूची में नहीं है। वहीं कांग्रेस को छोडक़र भाजपा में आए ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) का नाम 10वें नंबर पर रखा गया है, जबकि उन्हीं के साथ भाजपा में शामिल हुए उनके किसी भी समर्थक का नाम इस लिस्ट में नहीं है।

कांग्रेस ने किया कटाक्ष
भाजपा के डिजिटल रथ से सिंधिया का पोस्टर गायब होने के बाद अब स्टार प्रचारकों की सूची में 10वें नंबर नाम होने पर कांग्रेस ने चुटकी ली है। कांग्रेस नेता नरेन्द्र सलूजा (Narendra Saluja) ने ट्वीट कर निशाना साधा है और कहा है कि भाजपा के स्टार प्रचारकों की सूची में सिंधिया का एक भी समर्थक शामिल नहीं, खुद सिंधिया का नाम 10 वे नंबर पर। कल डिजिटल रथ से भी गायब थे। कांग्रेस में चुनाव अभियान समिति के प्रमुख थे, क्या हालत हो गयी भाजपा में? भोपाल की सांसद प्रज्ञा ठाकुर भी गायब ?

इन नेताओं को मिली जिम्मेदारी
स्टार प्रचारकों की सूची में जिन नेताओं के नाम है उनमें: वीडी शर्मा, शिवराज सिंह चौहान, दुष्यंत कुमार गौतम, विनय सहस्त्रबुद्धे, नरेन्द्र सिंह तोमर, थावरचंद गहलोत, कैलाश विजयवर्गीय, धमेन्द्र प्रधान, उमा भारती, ज्योतिरादित्य सिंधिया, प्रहलाद पटेल, फग्गन सिंह कुलस्ते, प्रभात झा, नंदकुमार सिंह चौहान, राकेश सिंह, सत्यनाराण जाटिया, लालसिंह आर्य, ओमप्रकाश धुर्वे, सुधीर गुप्ता, कृष्णमुरारी मोघे, हितानंद शर्मा, नरोत्तम मिश्रा, गोपाल भार्गव, भूपेन्द्र सिंह, जगदीश देवड़ा, कमल पटेल, यशोधरा राजे सिंधिया, जयभान सिंह पवैया, उमाशंकर गुप्ता के नाम शामिल है।

bjp releases star campaigner list

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here