प्रद्युम्न तोमर के बचाव में आये सीएम, कहा- दंडवत करना भारतीय संस्कृति और भाजपा के संस्कार

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। उप चुनाव को जीतने के लिए प्रत्याशी अब जी जान लगा रहे हैं। लेकिन बयानों और वायरल वीडियो के चलते पार्टियों के नेता एक दूसरे पर हमले भी कर रहे हैं। ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के दंडवत करने पर कांग्रेस के हमले के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान उनके बचाव में आ गए हैं। उन्होंने ग्वालियर में कहा कि आज विनम्रता पर टिप्पणी की जा रही है कि वे घुटने टेक देते हैं दंडवत करते हैं, ये भारतीय संस्कृति और भाजपा के संस्कार हैं।

ग्वालियर जिले की ग्वालियर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के समर्थन में सभा करने कोटेश्वर महादेव मंदिर मैदान पर आये मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि तुम क्या जानो जनता का दुख दर्द, तुम्हें तो वल्लभ भवन से निकलने की फुर्सत नहीं थी। उन्होंने कहा कि तुमने सिर्फ ग्वालियर की ही उपेक्षा नहीं की, पूरे मध्यप्रदेश की उपेक्षा की है। अब ग्वालियर में सड़कें भी बनेंगी, स्टेडियम भी बनेगा, विकास रुकेगा नहीं। अरे कमलनाथ ये तो ट्रेलर है पिक्चर तो अभी बाकी है। तुम्हारे पास मुद्दा नहीं है तो कभी नारियल फोड़ने की बात करते हो कभी नंगा भूखा कहते हो। विकास होगा तो नारियल भी फूटेगा अब तुम्हारी किस्मत फूटी थी तो मैं क्या करूँ।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।