सीएम ने रोड शो के दौरान चखा हाटपीपल्या का कलाकंद, पुलिस भर्ती को लेकर दिया ये बयान

भाजपा प्रत्याशी मनोज चौधरी के समर्थन में मुख्यमंत्री श्री चौहान ने किया रोड शो

हाटपिपल्या, देवास। सोमेश उपाध्याय| कोई भी किसान ब्याज की चिंता मत करना। तुम्हारा मामा सारे ब्याज का बोझ कम कर देगा। 15 महीने पहले झूठे वचनों की जो सरकार आई थी, उसके झूठे वादों का महल ढह गया है। किसानों का 55 हजार करोड़ का कर्ज था, जिसके बदले लाल-पीले फार्म भरवाकर किसानों को डिफाल्टर बना दिया। यह बात मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh CHauhan) ने हाटपिपल्या विधानसभा क्षेत्र (Hatpiplya Assembly) के ग्राम मानकुंड में आमसभा को संबोधित करते हुए कही। श्री चौहान ने भाजपा प्रत्याशी मनोज चौधरी (Manoj Chaudhary) के समर्थन में मानकुण्ड से एक दर्जन से अधिक गांव में रोड शो (Road Show) कर जनता से समर्थन और आशीर्वाद मांगा। वहीं रोड़ शो के दौरान हाटपीपल्या के कलाकंद का स्वाद भी लिया|

भाजपा जिला प्रवक्ता शंभु अग्रवाल ने बताया कि श्री चौहान ने मानकुण्ड में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि 55 हजार करोड़ में से मात्र 6 हजार करोड़ का कर्ज माफ किया गया। कर्ज माफी के चक्कर में किसान डिफॉल्टर हुए और उनके ऊपर कर्ज का बोझ बढ़ गया। युवाओं के लिए उन्होंने कहा कि भर्तियों से प्रतिबंध हट गया है। पुलिस भर्ती भी शुरू हो चुकी है। उन्होंने कहा युवाओं को कई रोजगार के अवसर मिलेंगे। किसानों के लिए उन्होंने कहा कि भावन्तर योजना का लाभ भी फिर से हर किसान को मिलेगा। उन्होंने संबल योजना के माध्यम से प्रत्येक ऐसे परिवार जो 8 लाख से कम वार्षिक आय वाले हैं, उन्हें लाभ दिलाने की बात कही। श्री चौहान ने कहा कि कमलनाथ ने सारी जनहितैषी योजनाओं को बंद कर दिया था। अब इन सारी योजनाओं को फिर से शुरू किया जाएगा।

गांव-गांव में किया गया मामा का स्वागत
रोड शो मानकुंड से अरलावदा, मनासा, तिल्याखेड़ी, लिंबोदा फाटा, देवगढ़ चौराहा, खजुरिया बीना, देवगढ़, बढ़िया मांडू, फांगटी चौराहा, चिलखी चौराहा, नानू खेड़ा, टप्पा सुखलिया से घुसट होते हुए अमलाताज में समाप्त हुआ। इस दौरान हजारों की संख्या में वाहन सीएम श्री चौहान के साथ काफिले में चले। पूरे रोड शो में जगह-जगह लोगों ने पुष्पवर्षा कर मुख्यमंत्री का स्वागत किया।

हेलिपैड पर किया सीएम का अभिवादन
श्री चौहान का हेलिपैड पर स्वागत भाजपा प्रत्याशी मनोज चौधरी, भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष जीतू जिराती, भाजपा जिलाध्यक्ष राजीव खंडेलवाल, सांसद महेंद्रसिंह सोलंकी, विधायक गायत्री राजे पवार, पूर्व मंत्री दीपक जोशी आदि नेताओं ने किया। हेलीपेड से रोड शो मानकुण्ड स्थित सभास्थल पहुंचा, जहां मुख्यमंत्री ने आमसभा को संबोधित किया।

घर-घर से हुई पुष्प वर्षा
मानकुण्ड में हेलीपैड से लेकर सभा स्थल तक सैकड़ों घरों से पुष्पवर्षा की गई। सीएम श्री चौहान ने भी सभी का अभिवादन किया। उन्होंने लोगों से हाथ मिलाये और फिर से मानकुण्ड आने का वादा भी किया। श्री चौहान ने देवगढ़ चौराहा पर भी सभा को संबोधित किया। रोड शो में जिला पंचायत अध्यक्ष नरेंद्र सिंह राजपूत, नंदकिशोर पाटीदार, रायसिंह सेंधव, देवास महाराज विक्रमसिंह पवार, नारायण सिंह चौधरी, पूर्व विधायक राजेन्द्र वर्मा, तेजसिंह सेंधव, हाटपीपल्या मंडल अध्यक्ष बलवानसिंह उदावत, देवकरण पाटीदार, जगदीश चौधरी सहित हजारों कार्यकर्ता एवं कई वरिष्ठ नेता उपस्थित थे।

MP Breaking News MP Breaking News MP Breaking News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here