कांग्रेस विधायक का सिंधिया पर हमला, समाधि घूमने के 300 रुपये लेने वाला करोड़ों में कैसे नहीं बिकता?

कमलनाथ जी मैं कहना चाहता हूँ कि जिस जिसने कांग्रेस में सेंध लगाई वो अब ज्योतिरादित्य सिंधिया नही रहे ज्योतिरादित्य सेंधिया हो गए हैं।

सिंधिया

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। चुनाव प्रचार थमने के अंतिम दिन रविवार को नेताओं ने एक दूसरे पर जमकर प्रहार किये। ग्वालियर में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की सभा में मौजूद ग्वालियर के कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक के निशाने पर रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया। उन्होंने सिंधिया को नया नाम देते हुए कहा कि जिसने कांग्रेस में सेंध लगाई वो सिंधिया अब सेंधिया के नाम से जाने जायेंगे विधायक ने कहा कि जो व्यक्ति समाधि घूमने के 300 रुपये ले सकता है तो करोड़ों में कैसे नहीं बिकता ?

ग्वालियर विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी सुनील शर्मा के समर्थन के लिए चुनाव प्रचार के अंतिम दिन ग्वालियर के इंटक मैदान पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की सभा हुई। सभा में कमलनाथ के निशाने पर रहे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, भाजपा और ज्योतिरादित्य सिंधिया। लेकिन इसी सभा में मंच पर मौजूद कांग्रेस के युवा विधायक प्रवीण पाठक के निशाने पर रहे केवल। ज्योतिरादित्य सिंधिया। पिछले कुछ दिनों से सिंधिया पर जुबानी हमला कर रहे विधायक पाठक ने मंच से भाजपा के राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया को बहुत खरी खरी सुनाई।

Read this: विवादित बयानों के लिए याद किया जाएगा 28 सीटों का उपचुनाव

विधायक प्रवीण ने कहा कि जब जब किसी ने सिंधिया परिवार पर किसी ने भरोसा किया उसे धोखा मिला है। 1857 में रानी लक्ष्मी बाई की पीठ में इन्होंने खंजर घोंपा था आज कांग्रेस पार्टी की पीठ में घोंप दिया। युवा विधायक ने सिंधिया का नाम लेते हुए कहा कि कांग्रेस ने आपको क्या नहीं दिया पार्षद से लेकर विधायक तक के टिकट बांटने का अधिकार दिया, आपके पिता के निधन के बाद एक माँ की तरह गुना सीट से आपको संसद पहुंचाया, कई वरिष्ठ नेताओं को नजर अंदाज कर आपको को केंद्रीय मंत्री बनाया और आपने क्या किया, खंजर घोंप दिया।

कांग्रेस विधायक ने कहा कि हमने तो महाराज महाराज कहकर आपके लिए सबकुछ किया बदले में आपने क्या किया धोखा दिया। आप तो कमल अंकल कमल अंकल कहते थकते नहीं थे अब उन्हें ही धोखा दे दिया, खंजर घोंप दिया। कमलनाथ जी मैं कहना चाहता हूँ कि जिस जिसने कांग्रेस में सेंध लगाई वो अब ज्योतिरादित्य सिंधिया नही रहे ज्योतिरादित्य सेंधिया हो गए हैं।

कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक ने कहा कि कमलनाथ जी पाने तो हनुमान जी की सबसे ऊँची प्रतिमा लगाई है क्या आप उसको देखने के पैसे लेते हैं लेकिन सिंधिया जी अपने पूर्वजों की समाधि पर सुबह घूमने जाने वालों से 300रुपये लेते हैं। अरे जो समाधि घूमने वालों से 300रुपये ले सकता है वो करोड़ों में कैसे नहीं बिकता। आपने भरोसा कैसे कर लिया हमसे ही पूछ लेते। प्रवीण पाठक ने कहा कि सावधान रहना होगा षड्यंत्र करने वाली भाजपा मतदान वाले दिन कुछ गड़बड़ कर सकती है लेकिन हम को उसके इरादे कामयाब नहीं होने देना और सुनील शर्मा को विधानसभा पहुँचाना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here