Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

MP Politics : कमलनाथ के बचाव में उतरे दिग्विजय सिंह , BJP से पूछा यह सवाल

DIGVIJAY SINGH

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। एक तरफ जहां पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Former Chief Minister Kamal Nath) के शिवराज सरकार (Shivraj government) में महिला बाल विकास मंत्री और डबरा से बीजेपी प्रत्याशी इमरती देवी (BJP candidate Imarti Devi) को ‘आईटम’ कहने पर मचा बवाल मचा हुआ है, BJP और BSP जमकर विरोध में उतर आई है वही कांग्रेस के बाद पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Former Chief Minister Digvijay Singh) कमलनाथ के समर्थन में कूद पड़े है।उन्होंने ट्वीट कर BJP पर जमकर हमले किए है।

दिग्विजय ने ट्वीट कर लिखा है कि कमलनाथ जी ने किस संदर्भ में इमरती देवी जी को “Item” कहा मैं नहीं जानता। लेकिन विरोध में भाजपा ने मौन रखने का निर्णय समझ से परे है। जब हाथरस में दलित युवती का बलात्कार हुआ तब भाजपा द्वारा एक शब्द इस घटना के ख़िलाफ़ में क्यों नहीं निकला? मामा मदारी का रोल ना करो नाटक नौटंकी बंद करो।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)