ऊर्जा मंत्री बोले- ये जीत जनता की, उसने अपमान का बदला ले लिया, रात में मना जश्न

उन्होंने कहा कि कमलनाथ अंग्रेजों की तरह प्रदेश को लूटने आये थे और अब लूट कर वापस दिल्ली लौट जायेंगे।

ग्वालियर,अतुल सक्सेना| प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने ग्वालियर विधानसभा से बड़े अंतर के साथ जीत दर्ज कर जिले की एक मात्र सीट भाजपा की झोली में डाली है। उन्होंने अपने प्रतिद्वंद्वी सुनील शर्मा को बड़े अंतर से हरा दिया। जीत के बाद ऊर्जा मंत्री के समर्थकों ने जश्न मनाया। प्रद्युम्न सिंह ने कहा कि ये जनता की जीत है और जनता ने अपने अपमान का बदला कांग्रेस से ले लिया है। उन्होंने कहा कि कमलनाथ अंग्रेजों की तरह प्रदेश को लूटने आये थे और अब लूट कर वापस दिल्ली लौट जायेंगे।

ऊर्जा मंत्री एवं ग्वालियर विधानसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह तोमर ने अपने पुराने दोस्त कांग्रेस प्रत्याशी सुनील शर्मा को 33123 वोटों के बड़े अंतर से हरा दिया। खास बात ये रही कि प्रद्युम्न सिंह तोमर एक भी राउंड में पीछे नहीं रहे। उन्होंने हर राउंड में कांग्रेस को जबरदस्त मात दी। जीत के बाद उनके समर्थकों ने जश्न मनाया, अतिशबाजी की, मिठाई बांटी और मतगणना स्थल से घर तक ट्रक पर बैठाकर जुलूस निकाला।

कमलनाथ अंग्रेजों की तरह लूटने आये थे अब वापस दिल्ली लौट जायेंगे

उन्होंने जनता को उसके फैसले के लिए धन्यवाद देते हुए कहा कि ये चुनाव जनता अपने हक के लिए लड़ रही थी। जो गद्दारी कमलनाथ और कांग्रेस की सरकार ने ग्वालियर के साथ की थी, विकास के लिए पैसा नहीं दिया था उसका जवाब देने के लिए लड़ रही थी। इसलिए ये मेरी नहीं जनता की जीत है। जनता ने उसके साथ की गई गद्दारी का बदला ले लिया है। प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कहा कि मैं पहले भी सेवक था और आज भी हूँ आगे भी रहूँगा। कमलनाथ के परिणामो से पहले पीसीसी से चले जाने के सवाल पर ऊर्जा मंत्री ने कहा कि कमलनाथ जी अंग्रेजों की तरह थे उन्होंने ईस्ट इंडिया कंपनी की तरफ प्रदेश को लूटने का काम किया। 15 महीने के लिए दिल्ली से आये थे अब विमान तैयार है वापस दिल्ली लौट जायेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here