कमलनाथ के रिएक्शन पर वीडी शर्मा का पलटवार, चुनाव आयोग ने आपके दंभ और अहंकार को आइना दिखाया

वीडी शर्मा ने कमलनाथ के लिए कहा जिस तरह आप अमर्यादित भाषा एवं अपशब्दों का उपयोग चुनाव प्रचार में कर रहे थे, उसकी सभ्य समाज में कोई जगह नहीं है

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट| चुनाव आयोग (Election Commission) की कार्रवाई के बाद पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamalnaath) ने ट्वीट कर कहा है कि मेरी आवाज़ को रोकने का, दबाने का प्रयास है। कांग्रेस की आवाज़ को कुचलने का प्रयास है। सत्य को परेशान किया जा सकता है, पराजित नहीं। जनता सच्चाई का साथ देगी। कमलनाथ के रिएक्शन पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma) ने पलटवार करते हुए कहा है कि कमलनाथ को चुनाव आयोग ने उनके दम्भ और अहंकार को आइना दिखाया है|

वीडी शर्मा ने कमलनाथ के ट्वीट पर पलटवार करते हुए लिखा- कमलनाथ जी, चुनाव आयोग ने आपके दंभ और अहंकार को आइना दिखाया है। जिस तरह आप अमर्यादित भाषा एवं अपशब्दों का उपयोग चुनाव प्रचार में कर रहे थे, उसकी सभ्य समाज में कोई जगह नहीं है। लेकिन शायद आपको यह समझ नहीं आएगा, क्यूंकि कांग्रेस की संस्कृति से आपने यही सीखा है।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने आगे लिखा -कांग्रेस की मानसिकता हमेशा तानाशाही वाली रही है, किसी भी संबैधानिक संस्था को सम्मान देना कांग्रेस की आदत में नहीं है, चाहे फिर वो उच्चतम न्यायालय हो या चुनाव आयोग कोई भी ऐसा फैंसला जो कांग्रेस के खिलाफ हो, कांग्रेस को उसमें साजिस दिखती है।

शर्मा ने कहा कमलनाथ जी ने एक दलित बहन के लिए अपशब्दों का उपयोग किया जिसके लिए चुनाव आयोग ने उनको दोषी पाया, लेकिन अभी भी अपनी गलती मानने की वजाय चुनाव आयोग पर हमला कर रहे हैं। दलित समाज कांग्रेस को इस तानाशाही मानसकिता का जवाब जरूर देगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here