Indore News: निकाय चुनाव को लेकर फिर सामने आया वीडी शर्मा का बड़ा बयान, देखें वीडियो

वीडी शर्मा

इंदौर, आकाश धोलपुरे। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में बीजेपी (BJP) निकाय चुनाव (Urban Body Election) के पहले संघठन की मजबूती के अभियान में लगी हुई और ये ही वजह है बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष (BJP state president) वीडी शर्मा (VD Sharma) संगठन के मुखिया होने के नाते समूचे प्रदेश के प्रवास पर है। इसी सिलसिले में इंदौर (Indore) के ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर पर शनिवार को 2244 बूथों का सम्मेलन आयोजित किया गया। इस मौके पर मीडिया से बातचीत कर वीडी शर्मा (VD Sharma) ने कहा कि जो भी अचीवमेंट होते है वह कार्यकर्ताओं के कारण है।

Ratlam News: निकाय चुनाव में टिकटों और उम्मीदवारों को लेकर वीडी शर्मा का बड़ा ऐलान

खास बात ये है कि इंदौर (Indore) में BJP का बड़ा संगठन है निकाय चुनाव के पहले किसी भी कार्यकर्ता के मन मे किसी भी प्रकार नाराजगी न रहे और कार्यकर्ता पूरे जोश के साथ निकाय चुनाव के मैदान में उतरे इसलिए अलग अलग बूथों का सम्मेलन हुआ।  इसके साथ ही कई पेरा मीटर में इंदौर (Indore) के नंबर वन आने के लिए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष पूर्व महापौर मालिनी गौड़ (Malini Gaur) को बधाई दी और बताया कि जनता की राय लेकर Manifesto को एक्स्पर्ट द्वारा तैयार किया जाएगा। वही इस जो Manifesto तैयार करेंगे उसमें विकास कार्य और कैसे अच्छे से अच्छा काम हो सके।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)