Indore News: निकाय चुनाव को लेकर फिर सामने आया वीडी शर्मा का बड़ा बयान, देखें वीडियो

वीडी शर्मा

इंदौर, आकाश धोलपुरे। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में बीजेपी (BJP) निकाय चुनाव (Urban Body Election) के पहले संघठन की मजबूती के अभियान में लगी हुई और ये ही वजह है बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष (BJP state president) वीडी शर्मा (VD Sharma) संगठन के मुखिया होने के नाते समूचे प्रदेश के प्रवास पर है। इसी सिलसिले में इंदौर (Indore) के ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर पर शनिवार को 2244 बूथों का सम्मेलन आयोजित किया गया। इस मौके पर मीडिया से बातचीत कर वीडी शर्मा (VD Sharma) ने कहा कि जो भी अचीवमेंट होते है वह कार्यकर्ताओं के कारण है।

यह भी पढ़े.. Ratlam News: निकाय चुनाव में टिकटों और उम्मीदवारों को लेकर वीडी शर्मा का बड़ा ऐलान

खास बात ये है कि इंदौर (Indore) में BJP का बड़ा संगठन है निकाय चुनाव के पहले किसी भी कार्यकर्ता के मन मे किसी भी प्रकार नाराजगी न रहे और कार्यकर्ता पूरे जोश के साथ निकाय चुनाव के मैदान में उतरे इसलिए अलग अलग बूथों का सम्मेलन हुआ।  इसके साथ ही कई पेरा मीटर में इंदौर (Indore) के नंबर वन आने के लिए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष पूर्व महापौर मालिनी गौड़ (Malini Gaur) को बधाई दी और बताया कि जनता की राय लेकर Manifesto को एक्स्पर्ट द्वारा तैयार किया जाएगा। वही इस जो Manifesto तैयार करेंगे उसमें विकास कार्य और कैसे अच्छे से अच्छा काम हो सके।

इंदौर को और अच्छा और कैसे बनाये जाए इसके लिए घोषणा पत्र (Manifesto ) निकाय चुनाव के लिहाज से तैयार करेंगे।वीडी शर्मा ने एक बार फिर रतलाम (Ratlam) में दिए गए जवाब को दोहराते हुए कहा कि राहुल गांधी(Rahul Gadhi) फिटनेस पर ध्यान दे रहें है उन्हे मेंटनल फिटनेस पर भी ध्यान देना चाहिए। इधर, पेट्रोल डीज़ल के बढ़ते दामो पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा भाव के समाधान के लिए लगातार प्रयास कर रहे है।

यह भी पढ़े.. निकाय चुनाव 2021: अप्रैल में होंगे MP में चुनाव! जानें कब लग सकती है आचार संहिता

वही कोविड-19(COVID-19) को लेकर चुनाव (Election 2021) टालने के सवाल पर वीडी शर्मा ने कहा कि चुनाव आयोग (Election Commission) जब भी आदेश करेगा भारतीय जनता पार्टी चुनाव के लिए तैयार है और भारतीय जनता पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता मैदान में उतर जाएगा और अभी भी हम मैदान में है।

वही बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने ये भी कहा कि विरोध में काम करने वाले विरोधी को हम कभी कमजोर नहीं आंकते है और अब राजनीति जाति पर नहीं होगी अब राजनीति विकास के मुद्दे पर होगी। इधर, गांधी परिवार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि जो लोग गांधी जी का नाम लेकर अपना परिवार चलाते रहे हैं वी उनके नाम को लेकर देश को गुमराह कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(PM Narendra Modi) ने गांधी जी के सपनों को जमीन पर उतारा है, गांधी जी के सपनों को पूरा करने का काम भारतीय जनता पार्टी कर रही है देश को स्वच्छ बनाने का काम भारतीय जनता पार्टी ने कर दिखाया है।

इंदौर में बूथ सम्मेलन में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि बूथ का अध्यक्ष के घर पर मिलने जाएंगे और साथ में खाना खाएंगे ,जिससे महसूस हो सके की वो बूथ का अध्यक्ष है। फिलहाल, बीजेपी नगरीय निकाय चुनाव के कमर कस चुकी है और वो भी बूथ स्तर तक।