कर्मचारियों को बड़ा तोहफा, ग्रेजुएटी के 476 करोड़ का भुगतान! अक्टूबर में बढ़कर आएगी सैलरी

कर्मचारियों

जयपुर, डेस्क रिपोर्ट। राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार ने कर्मचारियों (Government Employees) को महंगाई भत्ते (7th Pay Commission) और राहत के बाद दिवाली से पहले एक और बड़ा तोहफा दिया है। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि राज्य सरकार राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम (रोडवेज) में कार्यरत एवं सेवानिवृत्त कर्मचारियों को देय ग्रेच्युटी के करीब 476 करोड़ का भुगतान किया जाएगा।खास बात ये है कि यह बोनस दिवाली से पहले ही यानि अक्टूबर में कर्मचारियों को खातों में ट्रांसफर कर दिया जाएगा।

Government Jobs: 8वीं पास के लिए यहां निकली है भर्ती, 50 हजार तक सैलरी, जल्द करें एप्लाई

दरअसल, सोमवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) ने राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम (Rajasthan State Road Transport Corporation) के सेवानिवृत्त कर्मचारियों  (retired employees) को दी जा रही ग्रेच्युटी अन्य परिलाभ की समीक्षा की । इस दौरान गहलोत सरकार ने कर्मचारियों को ग्रेजुएटी के 476 करोड का भुगतान दीपावली से पूर्व शुरू करने की घोषणा की है।सरकार के इस फैसले से कर्मचारियों में खुशी की लहर दौड़ गई है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)