कर्मचारियों के लिए गुड न्यूज, 49000 तक बढ़ सकती है बेसिक सैलरी, कैबिनेट बैठक आज

7th pay commisson

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। केंद्रीय कर्मचारियों (7th Pay Commission Central Government employees) के लिए बड़ी खबर है। आज कर्मचारियों के फिटमेंट फैक्टर पर फैसला हो सकता है। ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार,  न्यूनतम बेसिक सैलरी बढ़ाने की मांग को लेकर आज बुधवार को कर्मचारी यूनियन की केन्द्र की मोदी सरकार से बातचीत हो सकती है। इसके लिए एक समिति बनाकर ड्राफ्ट तैयार किया जा सकता है। इसके बाद इस संबंध में अगस्त से पहले एक बैठक हो सकती है, जिसमें फिटमेंट फैक्टर बढ़ाने पर मुहर लगाई जा सकती है।

LIVE UPDATE : MP नगरीय निकाय चुनाव- भोपाल में EVM खराब, दमोह के पोलिंग बूथ पर 90 साल की महिला की मौत, जानें जिलेवार स्थिति


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)