BJP का मिशन बंगाल : अमित शाह ने ममता के किले में लगाई सेंध, TMC के तीन बागी विधायकों समेत 5 नेता भाजपा में शामिल

तृणमूल कांग्रेस के तीन बागी विधायकों सहित पांच नेता गृहमंत्री अमित शाह की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हो गए हैं। इन नेताओं में ममता सरकार में मंत्री पद से इस्तीफा देने वाले विधायक राजीव बनर्जी, प्रबीर घोषाल और वैशाली डालमिया प्रमुख हैं। वहीं, हावड़ा के पूर्व मेयर रथीन चक्रवर्ती और पार्थसारथी भी बीजेपी में शामिल हुए हैं।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट| पश्चिम बंगाल (West Bengal) में विधानसभा चुनाव (Assembly Election) से पहले भाजपा (BJP) ने ममता बनर्जी के किले में बड़ी सेंध लगा दी है| शनिवार को टीएमसी (TMC) के तीन बागी विधायक और नेता बीजेपी में शामिल हो गए हैं| इन बागी नेताओं ने आज दिल्ली में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) से मुलाकात के बाद पार्टी ज्वाइन की|

बीजेपी का फोकस अब पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव पर है| पार्टी के दिग्गज नेता बंगाल में कमल खिलाने पूरे जी जान से जुटे हुए हैं| वहीं इजरायली दूतावास के बाहर बम धमाके से उपजे हालात को लेकर गृहमंत्री अमित शाह ने पश्चिम बंगाल का अपना दौरा भले ही रद्द कर दिया, लेकिन सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस और ममता बनर्जी को एक बार फिर उन्होंने बड़ा झटका दिया है। तृणमूल कांग्रेस के तीन बागी विधायकों सहित पांच नेता गृहमंत्री अमित शाह की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हो गए हैं। इन नेताओं में ममता सरकार में मंत्री पद से इस्तीफा देने वाले विधायक राजीव बनर्जी, प्रबीर घोषाल और वैशाली डालमिया प्रमुख हैं। वहीं, हावड़ा के पूर्व मेयर रथीन चक्रवर्ती और पार्थसारथी भी बीजेपी में शामिल हुए हैं।

इस दौरान अमित शाह ने कहा कि मुझे यकीन है कि ये सभी मिलकर सोनार बांग्ला के लिए बीजेपी की लड़ाई को और मजबूत करेंगे. टीएमसी नेताओं की अमित शाह से मुलाकात के दौरान बीजेपी नेता मुकुल रॉय और बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय भी मौजूद रहे| इन नताओं को विशेष विमान से दिल्ली लाया गया। घोषाल और डालमिया को हाल ही में तृणमूल कांग्रेस से निकाला गया है।