कांग्रेस को बड़ा झटका- पूर्व विधायक का उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा, दल बदल की अटकलें

कांग्रेस

लखनऊ, डेस्क रिपोर्ट। आगामी चुनावों से पहले यूपी (Upcoming UP Election) में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। युवा कांग्रेस नेता और पूर्व विधायक ललितेश पति त्रिपाठी ( Lalitesh Pati Tripathi) ने उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है। इतना ही नहीं उन्होंने अपनी ट्वीटर और फेसबुक प्रोफाइल भी अपडेट कर ली है। हालांकि यूपीसीसी अध्यक्ष  (UP Congress Committee)  अजय कुमार लल्लू ने त्रिपाठी के इस्तीफे के बारे में कोई जानकारी होने से इनकार किया है।  इधर, उनके सपा में जाने की अटकले तेज हो गई है।

आगामी चुनावों से पहले शिवराज सरकार ने खेला बड़ा मास्टर स्ट्रोक, क्या मिलेगा फायदा?

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ललितेश ने अपना इस्तीफा कथित तौर पर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, सांसद राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भेजा है और शनिवार रात से ही अपना मोबाइल बंद कर रखा है।इससे पहले पूर्व सांसद अन्नू टंडन और फिर जितिन प्रसाद ने पार्टी छोड़ दी थी।टंडन समाजवादी पार्टी (SP) में शामिल हो गए, प्रसाद भाजपा (UP BJP) में शामिल हो गए।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)