अरविंद केजरीवाल के घर पर हमला! गेट पर पोता रंग, “आप” ने बताई हत्या की साजिश

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट।  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejiwal) के घर के बाहर भारतीय जनता युवा मोर्चा (BJYM) के कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया है।  कश्मीरी पंडितों/हिन्दुओं को लेकर दिए अरविंद केजरीवाल के बयान से नाराज युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री आवास के बाहर नारेबाजी की और मेन गेट पर भगवा रंग पोत दिया। आम आदमी पार्टी ने इसे मुख्यमंत्री की हत्या की साजिश (conspiracy to kill CM) कहा है।

आम आदमी पार्टी ने भाजयुमो के इस प्रदर्शन और हंगामे पर हत्या की साजिश और जानलेवा हमले जैसे गंभीर आरोप लगाए। आप दिल्ली (Aam Aadmi Party Delhi) ने अपने ट्विटर हैंडिल पर लिखा – पंजाब में आम आदमी पार्टी (AAP)  की जीत से बौखलाई BJP ने दिल्ली पुलिस के साथ मिलकर सीएम अरविंद केजरीवाल पर जानलेवा हमला किया है। BJP इतनी बौखला गई है कि केजरीवाल जी की हत्या की साज़िश रच रही है।  BJP को डर है कि केवल केजरीवाल ही पीएम मोदी को टक्कर दे सकते हैं इसलिए उन्हें जान से मारना चाहती है। 


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....