बंगाल चुनाव 2021: ममता बनर्जी लड़ेंगी नंदीग्राम से चुनाव, 291 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी

आगामी पश्चिम बंगाल के चुनाव के चलते शुक्रवार को तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने अपने 291 उम्मीदवारों (candidates) की लिस्ट जारी की है।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। आगामी पश्चिम बंगाल के चुनाव के चलते शुक्रवार को तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने अपने 291 उम्मीदवारों (candidates) की लिस्ट जारी की है। बता दें कि कांग्रेस तृणमूल कांग्रेस में 100 ऐसे नए चेहरे हैं , जिन्हें पहली बार चुनाव लड़ने का मौका दिया जा रहा है। ममता बनर्जी की पार्टी पहली पार्टी है, जिसने अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की है। उम्मीदवारों की जारी हुई लिस्ट में 50 महिला कैंडिडेट (Female candidate) और 42 मुस्लिम उम्मीदवार (Muslim candidate) भी शामिल है।

यह भी पढ़ें….MP News: दिन दहाड़े अपहरण की कोशिश, चंगुल से भागा मूकबधिर युवक, पुलिस तंत्र सक्रिय

ममता बनर्जी आज अपने उम्मीदवारों को लिस्ट जारी करने के दौरान कहा कि, बंगाल में टीएमसी की ही जीत होगी। इस चुनाव में खेला होबे, देखा होबे, जीता होबे  के साथ हम आगे बढ़ेंगे। ममता ने इस दौरान केंद्र की बीजेपी सरकार पर भी निशाना साधा , दीदी ने कहा कि बीजेपी (BJP) पैसों का इस्तेमाल कर रही है,

बता दें कि बीते बुधवार को हुगली (Hooghly) में एक रैली (rally) को संबोधित करते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modii) के खिलाफ विवादित बयान दिया था। बंगाल सीएम ने मोदी को देश का सबसे बड़ा दंगाबाज बोलै था। वे यहीं नहीं रूकी, उन्होने ये भी कहा था कि जैसा अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प (Donald Trump) के साथ हुआ था, मोदी के साथ उससे भी बुरा होगा। हिंसा से कुछ हासिल नहीं हो सकता। बनर्जी ने कहा था कि मैं विधानसभा चुनाव (assembly elections ) में गोलकीपर रहूंगी और तुम (bjp) एक भी गोल नहीं कर पाओगे। सभी शॉट गोल पोस्ट के ऊपर से चले जाएंगे।

यह भी पढ़ें….MP School : छात्रों के लिए खुशखबरी, 31 मार्च तक कर सकते है आवेदन