Rameshwaram Cafe Blast: NIA के हत्थे चढ़ा बेंगलुरु कैफे ब्लास्ट मामले का आरोपी, साजिशकर्ता भी गिरफ्तार

बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे में 1 मार्च को हुए ब्लास्ट को अंजाम देने वाले आरोपी और साजिशकर्ता को NIA ने पश्चिम बंगाल से पकड़ लिया है।

Diksha Bhanupriy
Published on -
Rameshwaram Cafe Blast

Rameshwaram Cafe Blast Case: बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे बम ब्लास्ट मामले में राष्ट्रीय जांच एजेंसी NIA ने बड़ा एक्शन लिया है। एजेंसी ने इस घटना को अंजाम देने वाले आरोपी और मास्टरमाइंड को पकड़ लिया है। इन दोनों आरोपियों को पश्चिम बंगाल से हिरासत में लिया गया है।

पकड़े गए दो आरोपी

कैफे बम ब्लास्ट मामले में जांच एजेंसी की ओर से मुख्य आरोपी मुसाविर साजिद हुसैन की पहचान की गई थी। मुसाविर ने इस विस्फोट का अंजाम दिया था। वहीं इस घटना के मास्टरमाइंड अब्दुल मथीन ताहा भी पहचान की गई थी। अब्दुल पहले से भी कुछ मामले में एजेंसी द्वारा वांटेड की लिस्ट में शामिल है। इन दोनों को हिरासत में ले लिया गया है। एजेंसी ने इन्हें कोलकाता के पास से पड़ा है जहां यह झूठी पहचान बनाकर छिपे हुए थे।

Continue Reading

About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।