BJP को बड़ा झटका- बाबुल सुप्रियो TMC में शामिल, जल्द मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी

बाबुल सुप्रियो के पार्टी में शामिल होने पर टीएमसी की तरफ से बयान जारी कर बताया गया।

बाबुल सुप्रियो

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। पश्चिम बंगाल (West Bengal 2021) से बड़ी खबर मिल रही है। पश्चिम बंगाल में एक बार फिर बीजेपी को बड़ा झटका लगा है। हाल ही में राजनीति से संन्यास का ऐलान करने वाले पूर्व केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो (Babul Supriyo) ने टीएमसी का दामन थाम लिया है। उन्हें पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने TMC की सदस्यता दिलाई। इस दौरान सांसद डेरेक ओ’ब्रायन भी मौजूद थे।

यह भी पढ़े.. MP Politics : आगामी चुनावों से पहले उमा भारती की बड़ी घोषणा, सियासी हलचल तेज

दरअसल, हाल ही में मोदी कैबिनेट (Modi Cabinet) में जगह ना मिलने के चलते बाबुल सुप्रियो ने भाजपा छोड़ने का ऐलान किया था और राजनीति से संन्यास की भी घोषणा की थी।सुप्रीयो ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिख कहा था कि बीजेपी छोड़ रहा हू, लेकिन इसका मतलब ये नही है कि वे किसी दूसरी दल में जा रहे है।  वे राजनीति (Bengal Politics) में सिर्फ समाज सेवा के लिए आए थे, अब उन्होंने अपनी राह बदलने का फैसला लिया है। लेकिन आज शनिवार 18 अगस्त को पूर्व केंद्रीय मंत्री और पूर्व भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो अचानक टीएमसी में शामिल होकर सबको चौंका दिया।

यह भी पढ़े.. मप्र के सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी किया ये आदेश, 21 सितंबर से मिलेगा लाभ

बाबुल सुप्रियो के पार्टी में शामिल होने पर टीएमसी की तरफ से बयान जारी कर बताया गया। टीएमसी के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी और राज्यसभा सांसद डेरेक ओ ब्रायन की मौजूदगी में पूर्व केंद्रीय मंत्री और आसनसोल से मौजूदा सांसद बाबुल सुप्रियो टीएमसी में आ गए हैं। हम उनका पार्टी में स्वागत करते हैं। वही कुणाल घोष ने दावा किया है किभाजपा के कई नेता टीएमसी नेतृत्व के संपर्क में हैं। वे भाजपा (West Bengal BJP) से संतुष्ट नहीं हैं। एक (बाबुल सुप्रियो) आज शामिल हुए, दूसरा कल शामिल होना चाहता है। यह प्रक्रिया चलती रहेगी। रुकिए और देखते रहिए।