MP Politics : आगामी चुनावों से पहले उमा भारती की बड़ी घोषणा, सियासी हलचल तेज

उमा भारती

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।आगामी चुनावों (Upcoming Election 2021) से पहले मप्र भाजपा (MP BJP) की फायर ब्रांड नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती (Uma Bharti) ने बड़ा ऐलान कर सियासी गलियारों में हलचल तेज कर दी है। उमा भारती ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि 15 जनवरी 2022 तक पूरे मप्र में शराबबंदी करवा कर रहूंगी। खास बात ये है कि यह बयान ऐसे समय में आया है, जब उनका नाम राज्यसभा उम्मीदवार के लिए चर्चा में चल रहा था, लेकिन बीजेपी ने तमिलनाडु के डॉक्टर एल मुरुगन(Dr L Murugan) का नाम ऐलान कर सबको चौंका दिया है।

MP Weather: मप्र के 7 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, बिजली गिरने के भी आसार

दरअसल, लंबे समय से मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती शराबबंदी के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद किए हुए है। इसके लिए बीते दिनों उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) को पत्र भी लिखा था और 8 मार्च महिला दिवस (Women’s Day) के मौके से शराबबंदी के लिए अभियान चलाने की बात भी कहीं थी, इस पर विपक्ष भी उमा के समर्थन में उतर आया था, लेकिन बाद में यू टर्न ले लिया। अब मप्र राज्यसभा चुनावों (MP Rajya Sabha elections) और उपचुनावों की हलचल के बीच एक बार फिर उमा ने शराबबंदी का मोर्चा खोल चर्चाओं का बाजार गर्म कर दिया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)