भाजपा प्रदेश प्रभारी की अचानक तबीयत बिगड़ी, कार्यक्रम छोड़ दिल्ली रवाना

पूर्व मंत्री

चंपावत, डेस्क रिपोर्ट। राज्यसभा सांसद और बीजेपी के उत्तराखंड प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम की शुक्रवार-शनिवार रात की दरमियान अचानक तबीयत बिगड़ गई है, इसके बाद उन्हें आनन फानन में नोएडा से दिल्ली हेलीकॉप्टर से रवाना किया गया।वह शनिवार को लोहाघाट में होने वाले भाजपा के संवाद कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे, लेकिन तबीयत बिगड़ने के चलते कार्यक्रम बीच में ही छोड़कर चले गए। कुमार मधुमेह के साथ साथ हृदयरोग से भी ग्रस्त हैं।

यह भी पढ़े.. MP News : पटवारी समेत 4 निलंबित, 2 को कारण बताओ नोटिस, 5 का वेतन काटा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राज्यसभा सांसद और भाजपा प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम शनिवार को चंपावत विधानसभा के कार्यकर्ताओं से संवाद कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे। पहाड़ का पहली बार सफर करने से उन्हें उल्टी होने लगी।हालांकि चम्पावत में संवाद कार्यक्रम से पहले भी शुक्रवार को उनकी तबियत खराब थी। जैसे ही वह लोहाघाट में भाजपा के संवाद कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे और उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई।इसके बाद वे कार्यक्रम को बीच मे ही छोड़ कर चले गए।

भाजपा जिला मीडिया प्रभारी मोहन अधिकारी ने बताया कि नोएडा से पहुंचे हेलीकॉप्टर से वह दिल्ली रवाना हो गए। सीएमओ डॉ. आरपी खंडूरी ने बताया कि जिला अस्पताल के फिजिशियन डॉ. माधव बहादुर के नेतृत्व में गए चिकित्सा दल ने शुक्रवार और शनिवार सुबह सर्किट हाउस में उनकी जांच की। इलाज के बाद उनकी तबियत में सुधार हुआ, लेकिन उन्हें आराम करने की सलाह दी गई। जिसके बाद प्रभारी गौतम आगे के कार्यक्रम छोड़ दिल्ली रवाना हो गए। सुबह उन्हें एयरलिफ्ट कर नोएडा पहुंचाया गया। अब वह गुरुग्राम, नोएडा या दिल्ली में उपचार कराएंगे।

यह भी पढ़े.. आगामी चुनाव से पहले सरकारी कर्मचारियों पर सख्ती, 6 महिने तक हड़ताल पर रोक

बता दे कि उत्तराखंड में अगले साल 2022 में विधानसभा चुनाव (Assembly Election) होने है और बीजेपी जीत के लिए एड़ी से चोटी का जोर लगा रही है। राज्यसभा सांसद और बीजेपी के उत्तराखंड प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम चुनाव को लेकर लगातार विधानसभाओं के दौरे कर रहे हैं। वही उन्होंने 60 से ज्यादा सीटें जीतने का भी दावा किया है।