Sex Racket : वेबसाइट के जरिए होती थी ग्राहकों की बुकिंग, ऑनलाइन होती थी लड़कियों को पैमेंट

sex racket

रांची, डेस्क रिपोर्ट। एक तरफ कोरोना वायरस (Coronavirus) के आंकड़े तेजी से बढ़ रहे है वही दूसरी तरफ देशभर में सेक्ट रैकेट (Sex Racket) के आए दिन मामले सामने आ रहे है। अब रांची (Ranchi) में एक सेक्स रैकेट (Sex Racket) का खुलासा हुआ है, जो एक वेबसाइट के जरिये चलाया जा रहा था।इसमें ग्राहकों की ऑनलाइन बुकिंग (Online Booking) होती थी।पुलिस ने मौके से 1 युवती समेत 4 युवकों को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़े.. Sex Racket : स्पा में चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा, आपत्तिनजनक सामान जब्त, कई गिरफ्तार

मिली जानकारी के अनुसार, रांची पुलिस (Ranchi Police) को सूचना मिली थी कि सदर थाना क्षेत्र के चेशायर होम रोड में स्थित एक पॉश अपार्टमेंट में सोशल मीडिया (Social Media) के माध्यम से एक सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है। इसी के आधार पर शनिवार देर शाम पुलिस ने छापेमार कार्रवाई की और दिलीप रजक उर्फ दीपू जी, सुंदर रजक, अजय शर्मा के अलावा एक युवती को गिरफ्तार किया।तीनों युवक चंपारण के रहने वाले हैं, जबकि युवती पश्चिम बंगाल (West Bengal) की निवासी है।

वह पिछले 10 दिनों से कोलकाता से आकर रांची में रह रही है।  तलाशी के दौरान पुलिस ने अपार्टमेंट से कई आपत्तिजनक सामान भी जब्त किए है।हैरानी की बात तो ये है कि इसके लिए (Sex Racket) एक फ्लैट को किराए में लिया गया था और यही से वेबसाइट (Website) के माध्यम से ग्राहकों की बुकिंग होती थी।  सरगना दिलीप तय दिन और समय पर विक्रमशिला अपार्टमेंट बुलाता था और फिर काम हो जाने के बाद युवती को ऑनलाइन पैमेंट (Online Payment) करता था।