कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने फोड़ा अरूसा फ़ोटो बम, रिश्ते पर उंगली उठाने वालों को दिया जवाब

डेस्क रिपोर्ट। पाकिस्तान की पत्रकार अरूसा आलम के साथ संबंधों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने एक बार फिर इस चर्चा को हवा दे दी है। अपनी पाकिस्तानी महिला मित्र अरुसा आलम को लेकर उठाए जा रहे सवालों और आईएसआई के साथ उनके संबंधों को लेकर अपने फेसबुक पेज पर कई बड़े नेताओं और भारतीय हस्तियों के साथ अरुसा की तस्वीरें शेयर की हैं। साथ ही उन्होंने अरुसा आलम का विरोध करने वाले लोगों से पूछा है कि क्या इन सब लोगों के आईएसआई के साथ संबंध हैं, अमरिंदर ने जिन लोगों के साथ अरूसा की तस्वीरें शेयर की हैं उनमें, दिवंगत पूर्व विदेश मंत्री सुष्मा स्वराज, एक्टर दिलीप कुमार, एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा, फिल्म निर्देशक महेश भट्ट और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह समेत कई जाने माने लोग हैं।

Indo Pak T20 World Cup Match : पाकिस्तान के गृह मंत्री ने दिया शर्मनाक बयान

इन दोनों की दोस्ती को लेकर प्रदेश कांग्रेस के नेता लगातार हमला कर रहे हैं। अरूसा को पंजाब कांग्रेस के नेता ISI एजेंट बताते हुए कैप्टन पर लगातार हमलावर हैं। इस बीच विरोधियों पर कैप्टन अमरिंदर सिंह ने फोटो बम फोड़ा है। अमरिंदर ने सोनिया गांधी समेत कई शख्सियतों के साथ अरूसा आलम की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जारी कर पलटवार किया है। इनमें मुलायम सिंह यादव, सुषमा स्वराज के अलावा सेना के कई पूर्व अधिकारी भी शामिल हैं। उन्होंने पूछा कि क्या यह सभी ISI के एजेंट हैं। कैप्टन ने लिखा- मैं अरूसा आलम की फोटो कई गणमान्य लोगों के साथ जारी कर रहा हूं। मुझे लगता है कि वह सारे भी ISI के एजेंट हैं। ऐसा कहने वालों को बोलने से पहले सोचना चाहिए। यह सिर्फ घटिया मानसिकता का उदाहरण है।

Zee TV के लेटेस्ट शो “मीत” की टीम पर बालाघाट में केस दर्ज करने की उठी मांग, जाने क्यों ?

अमरिंदर ने यहां तक कहा कि दुर्भाग्य से इस वक्त भारत और पाकिस्तान के बीच वीजा बैन है, अन्यथा वह अरूसा आलम को फिर भारत बुला लेते। अमरिंदर ने कहा कि मार्च में मैं 80 साल का हो रहा हूं और अरूसा अगले साल 69 साल की हो जाएगी। संकीर्ण सोच वाले इसे नहीं समझेंगे। दरअसल डिप्टी CM सुखविंदर रंधावा कुछ दिन पहले जालंधर आए थे। यहां उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि अरूसा आलम भारत क्यों आती थी और कैप्टन अमरिंदर सिंह के मुख्यमंत्री रहते सरकारी रेजिडेंस में क्यों रहती थीं? इसकी जांच की जाएगी। पंजाब सरकार अरूसा आलम के ISI कनेक्शन की जांच करेगी। इसके लिए वह डीजीपी को आदेश दे रहे हैं। इसके बाद यह पूरा घमासान मचा था। हालांकि अमरिंदर ने जब सोनिया गांधी के साथ अरूसा आलम की तस्वीर पोस्ट की तो रंधावा ने बाद में बयान दिया कि यह 2 देशों का मामला है, इसलिए RAW जांच कर सकती है।