BJP प्रदेशाध्यक्ष को मुख्यमंत्री की चेतावनी- लूज टॉक की तो जुबान काट लेंगे

मुख्यमंत्री ने बीजेपी के राज्य प्रमुख को चेतावनी दी है कि वे फिजूल की बातें नहीं करें वरना वे उनकी जुबान काट लेंगे

मुख्यमंत्री

हैदराबाद, डेस्क रिपोर्ट। तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (Telangana CM K Chandrasekhar Rao) ने बीजेपी के राज्य प्रमुख को चेतावनी दी है कि वे फिजूल की बातें नहीं करें वरना वे उनकी जुबान काट लेंगे। मुख्यमंत्री ने केंद्र की धान नहीं खरीदने की नीति को लेकर जमकर हमला बोला। तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बांडी संजय पर किसानों को दिए जा रहे धान खरीदी के आश्वासन को लेकर कहा कि केंद्र मना कर रहा है कि वह धान नहीं खरीदेगा और राज्य बीजेपी प्रमुख कह रहे हैं कि वे इसे खरीद लेंगे। संजय फिजूल की बातों से परहेज करें वरना हम उनकी जुबान काट लेंगे।

यह भी पढ़े.. कर्मचारियों को बढ़कर मिलेगी फैमिली पेंशन, 2.5 लाख रुपये तक होगा लाभ, समझें कैलकुलेशन

मुख्यमंत्री ने कहा कि केंद्र ने साफ कह दिया है कि वो धान नहीं खरीदेगा इसीलिए कृषि मंत्री (Agriculture Minister) ने घाटे से बचने के लिए किसानों को अन्य फसलें चुनने को कहा है।  मैंने केंद्रीय मंत्री से बात की थी और खरीदे हुए चावल को केंद्र से लेने के लिए कहा गया था लेकिन केंद्र की ओर से मुझे कोई जवाब नहीं आया जबकि संबंधित मंत्री ने कहा था कि वह इस बारे में सूचित करेंगे। तेलंगाना के पास पहले ही 5 लाख टन धान है लेकिन केंद्र इसे खरीद नहीं रहा है और ऐसे में अगर बीजेपी के राज्य प्रमुख किसानों को यह झूठा आश्वासन दे रहे हैं तो यह बहुत गलत बयान है।

यह भी पढ़े.. कर्मचारियों को बढ़कर मिलेगी फैमिली पेंशन, 2.5 लाख रुपये तक होगा लाभ, समझें कैलकुलेशन

मुख्यमंत्री ने कहा कि संजय कहते हैं कि मुझे जेल भेजेंगे। मैं उन्हें चुनौती देता हूं, मुझे छू कर तो दिखाए। बीजेपी (BJP) को किसान विरोधी बताते हुए केसीआर ने कहा कि बीजेपी के लोग किसानों को कार चला कर मार रहे हैं और एक मुख्यमंत्री तो लोगों से किसानों को पीटने तक के लिए कह चुके हैं। केसीआर (KCR) ने बीजेपी को चेतावनी दी है कि वे किसानों के बारे में किसी भी तरह की भ्रामक या गलत जानकारी ना दें जिससे किसान का नुकसान हो।