हाथियों के झुंड में जा फंसे कांग्रेस विधायक, पानी की टंकी पर चढ़कर बचाई जान

कांग्रेस विधायक

कोरबा, डेस्क रिपोर्ट। छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कोरबा (Korba) में गुरुवार को कांग्रेस विधायक मोहित राम केरकेट्टा (Congress MLA Mohit Ram Kerketta) अपनी टीम के साथ हाथियों के झुंड में फंस गए।आनन फानन में उन्होंने किसी तरह पानी की टंकी पर चढ़कर अपनी जान बचाई। इसके बाद ग्रामीणों ने किसी तरह कांग्रेस विधायक को बाहर निकाला।

MP Police: मप्र के ये TI बने कार्यवाहक डीएसपी, यहां देखें लिस्ट

दरअसल, कटघोरा वन मंडल के केंदई रेंज अंतर्गत ग्राम लमना चोरधोवा मोड़ के पास ग्राम गुरसियां झलियामुड़ा निवासी तिलसिंह पिता गंगाराम गोंड़ की हाथी के हमले से मौत हो गई थी।इसकी जानकारी लगते ही गुरुवार को पाली तानाखार से कांग्रेस विधायक मोहित राम केरकेट्टा और उनकी टीम कटघोरा वन मंडल क्षेत्र में हाथी प्रभावित परिवार से मिलने पहुचें थे।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)