मध्यप्रदेश में बनी-बनाई सरकार नही चला पाए, चले गुजरात में सरकार बनाने : डॉ नरोत्तम मिश्रा

Amit Sengar
Published on -

Gujarat Assembly Election : गुजरात में जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है, राजनीतिक तापमान बढ़ता जा रहा है। रविवार को बनासकांठा जिले में चुनाव प्रचार की कमान संभाले हुए प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि गुजरात विधानसभा चुनाव के साथ प्रदेश की जनता देश में 2024 में होने वाले आम चुनाव की पटकथा भी लिखने जा रही है। साथ ही गुजरात की राष्ट्रभक्त जनता 2024 में बीजेपी की स्वर्णिम सफलता की बुलंद बुनियाद रखेगी।

आगे उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के रुप में देश को एक ऐसा वैश्विक नेता मिला है जिसने राजनीति की दिशा और विचार की धार बदल दी है। उनके सबल और सक्षम नेतृत्व का नतीजा है कि देश में कल तक जो टोपी लगाकर चलते थे, वो भी आज तिलक लगाकर चल रहे हैं।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”