जम्मू पहुंचे दिग्विजय सिंह ने बोला केंद्र सरकार पर हमला, फिर उठाये पुलवामा में हुए आतंकी हमले पर सवाल

Bharat Jodo Yatra : एक बार फिर अपने बयानों से चर्चा में रहने वाले दिग्विजय सिंह (digvijay singh) ने जम्मू पहुंचते ही केंद्र सरकार पर निशाना साधा है उन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक सहित पुलवामा आतंकी हमले पर फिर सवाल खड़े किये है, भारत जोड़ो यात्रा के तहत जम्मू और कश्मीर पहुंचे है।

केंद्र सरकार पर लगाए आरोप

आगे उन्होंने कहा कि 2019 में पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर भी प्रधानमंत्री मोदी को घेरा। कांग्रेस नेता ने दावा किया कि पुलवामा हमले के वक्त CRPF अफसरों ने कहा था कि जवानों को एयरक्राफ्ट से मूवमेंट कराया जाए, पर प्रधानमंत्री नहीं माने, इसकी वजह से एक बड़ा हादसा हो गया। इसके अलावा दिग्विजय सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि यह सरकार कश्मीर समस्या को जिंदा रखना चाहती है ताकि वोट के लिए और देश में नफरत फैलाने के लिए कश्मीर फाइल्स जैसी फिल्में बनाई जा सकें। क्या आपने कभी किसी प्रधानमंत्री को किसी फिल्म का प्रचार करते देखा है। लेकिन पीएम मोदी कश्मीर फाइल्स का प्रचार करने गए थे।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”