कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व विधायक का निधन, पार्टी में शोक लहर

पूर्व विधायक

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। सावन के पहले सोमवार पर कांग्रेस (Maharashtra Congress) से दुखद खबर मिल रही है। महाराष्ट्र कांग्रेस के 54 वर्षीय पूर्व विधायक माणिकराव जगताप (Manikrao Jagtap) का निधन हो गया है। वे लंबे समय से बीमार चल रहे थे, उनका मुंबई (Mumbai) के एक अस्पताल में करीब दो महीने तक कोविड-19 का उपचार भी चला था।उपमुख्यमंत्री अजीत पवार (Deputy Chief Minister Ajit Pawar) व पीडब्ल्यूडी मंत्री अशोक चव्हाण ने माणिकराव जगताप के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

ऊर्जा मंत्री की दो टूक- हर हाल में 15 महीने में धरातल पर लाएँ यह प्रोजेक्ट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष और पूर्व विधायक माणिकराव जगताप (56) का सोमवार सुबह मुंबई के ग्लोबल अस्पताल में निधन हो गया। जगताप कोरोना संक्रमित थे और उनका इलाज चल रहा था, लेकिन अचानक तबियत बिगड़ने से सोमवार सुबह उनका अस्पताल में निधन हो गया। जगताप का अंतिम संस्कार आज ही रायगढ़ स्थित महाड में किया जाएगा।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)