पूर्व मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता का इलाज के दौरान निधन, पार्टी में शोक लहर

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री रेणुका राजेंद्रन (Renuka Rajendran) का कोरोना की चपेट में आने के बाद निधन हो गया है।कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री रेणुका राजेंद्रन (Renuka Rajendran) का कोरोना की चपेट में आने के बाद निधन हो गया है।

MP-election--Big-action-against-rebels

कर्नाटक, डेस्क रिपोर्ट। साल 2020 को कोरोना (Corona) ने अपनी चपेट में ले लिया। कई दिग्गजों की बीमारी की चपेट में आने से मौत हो गई। वही एक बार फिर दुखद खबर सामने आई है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री रेणुका राजेंद्रन (Renuka Rajendran) का कोरोना की चपेट में आने के बाद निधन हो गया है।

दरअसल कर्नाटक के पूर्व मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता रेणुका राजेंद्रन का बीते दिनों एक निजी अस्पताल (Private hospital) में निधन हो गया। रेणुका राजेंद्रन काफी दिनों से बीमार चल रही थी। 78 वर्षीय रेणुका राजेंद्र कोरोना संक्रमित भी थी।

Read More: अतिथि विद्वानों को लेकर शिवराज सरकार का बड़ा बयान

हालांकि उन्होंने कोरोना पर भी तो विजय पा ली थी लेकिन जिंदगी की जंग हार गई। एक निजी अस्पताल में भर्ती रेणुका राजेन्द्रन ने बीते दिनों इलाज के दौरान अपनी अंतिम सांस ली। उनके निधन पर कांग्रेस पार्टी में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। वहीं वरिष्ठ दिग्गजों ने उनकी मौत पर शोक जताया है।

बता दें कि वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री रेणुका राजेंद्रन रेशम कीट पालन मंत्री भी रह चुके हैं। इसके साथ ही तीन बार चिक्काबल्लापुर विधानसभा से उन्होंने विधायक का चुनाव जीत है। साल 1990 में उन्होंने आखिरी बार इस सीट से चुनाव जीता था। रेणुका राजेंद्रन को जनता का नेता भी कहा जाता था।