नेताओं पर कोरोना का कहर: पूर्व सांसद का निधन, पूर्व मुख्यमंत्री ने जताया शोक

मध्य प्रदेश

लखनऊ, डेस्क रिपोर्ट। यूपी (UP) के नेताओं पर कोरोना का कहर जारी है। अब जौनपुर (Jaunpur) में मछलीशहर संसदीय सीट (Machilishar Parliamentary Seat) से पूर्व सांसद और वरिष्ठ सपा नेता रामचरित्र निषाद का कोरोना से निधन हो गया।पूर्व सांसद बीते दिनों कोरोना संक्रमित (Coronavirus) पाए गए थे, जिसके बाद उन्हें दिल्ली से सटे नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां इलाज के दौरान उनका निधन हो गया।

MP Weather Alert : मप्र के इन जिलों में बारिश के आसार, तेज हवाओं के साथ बिजली की संभावना

भाजपा और सपा के कई दिग्गज नेताओं के करीबी रामचरित्र निषाद के निधन की खबर से जिले में शोक की लहर दौड़ गई।सपा प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Former Chief Minister Akhilesh Yadav) ने ट्वीट कर लिखा है कि अत्यंत दुखद! मछली शहर लोकसभा सीट से पूर्व सांसद श्री रामचरित्र निषाद (Former BJP MP  Ramcharitra Nishad) जी का देहावसान हृदय विदारक! दिवंगत आत्मा को शांति दे भगवान। शोक संतप्त परिवार के प्रति गहन संवेदना! भावपूर्ण श्रद्धांजली !


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)