खुशखबरी: 4 लाख शिक्षकों को दिवाली का तोहफा, सैलरी का ग्रांट जारी, इतना मिलेगा लाभ

pension

लखनऊ, डेस्क रिपोर्ट। यूपी की योगी सरकार (UP Yogi Government) ने शिक्षकों को दिवाली से पहले बड़ा तोहफा दिया है। बेसिक शिक्षा परिषद (Basic Education Council) के 4 लाख शिक्षकों को वेतन के भुगतान के लिए सैलरी ग्रांट जारी किया है।इस संबंध में यूपी शासन के वित्त नियंत्रक ने जिलावार सैलरी ग्रांट जारी किया है इसके तहत दूसरी छमाही के लिए 180 अरब 50 करोड़ रुपए मंजूर किए गए हैं।

MP News: पटवारी समेत 3 निलंबित, 11 कर्मचारियों को नोटिस, वेतन काटा, 252 पर जु्र्माना

दिवाली से पहले बेसिक शिक्षा परिषद के 4 लाख सरकारी शिक्षकों (Government Teacher) को बड़ी सौगात मिली है। उत्तर प्रदेश शासन (UP Government) ने वेतन ग्रांट जारी कर दिया है। शासन ने दूसरी छमाही के लिए 180 अरब 50 करोड़ रुपए मंजूर किए हैं और इस संबंध में वित्त नियंत्रक ने जिलावार ग्रांट जारी कर दी है।संभावना जताई जा रही है कि दिवाली से पहले इसका लाभ मिल जाएगा।

Continue Reading

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)