होंडा ने जारी किया टीजर, जल्द लॉन्च हो सकती है ये इलेक्ट्रिक स्पोर्ट्स कार

कंपनी ने हाल ही में एक टीजर जारी किया है जिसमें दो स्पोर्ट्स कार ढकी हुई दिख रही है। हालांकि जापानी कार कंपनी ने इसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है लेकिन टीजर से यह क्लियर हो रहा है कि यह पूरी तरह इलेक्ट्रिकल है

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। होंडा प्रमुख कार निर्माता कंपनी जो अभी तक पेट्रोल और डीजल के सेगमेंट में अपनी कारें उतार रही थी और एक अपना अलग ही फैन बेस बना लिया है। अब वह जल्द ही दो नई इलेक्ट्रॉनिक स्पोर्ट्स कार उतार रही है। यह खबर उन लोगों के लिए बहुत ही अच्छी है जो लोग स्पोर्ट्स कार को पसंद करते हैं क्योंकि उनके लिए है यह बहुत ही अच्छा विकल्प हो सकता है, इस कार की जानकारी एक टीजर से हुई है।

यह भी पढ़ें – बहुत ही कम लोग जानते हैं सूखे आंवले के सेवन के ये खास फायदे

दरअसल कंपनी ने हाल ही में एक टीजर जारी किया है जिसमें दो स्पोर्ट्स कार ढकी हुई दिख रही है। हालांकि जापानी कार कंपनी ने इसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है लेकिन टीजर से यह क्लियर हो रहा है कि यह पूरी तरह इलेक्ट्रिकल है जोकि ग्लोबल बाजार में बेचे जाने वाली होंडा एनएसएक्स का सकसेसर मॉडल हो सकता है।

यह भी पढ़ें – Khargone News: हिंसा के बाद पीएम आवास योजना के एक घर पर चल गया मामा का बुलडोजर

अगर ऐसा होता है तो इन कारों को सबसे पहले उत्तरी अमेरिका यूरोप और चीन के प्रमुख बाजारों में उतारा जाएगा। इससे पहले भी होंडा ने 30 नई इलेक्ट्रिक कार को लांच करने का संकेत दिया है 2030 तक। इन इलेक्ट्रिक कारों में कमर्शियल व्हीकल भी होंगे पैसेंजर व्हीकल के साथ-साथ। एक सूत्र के मुताबिक हौंडा कंपनी सस्ती इलेक्ट्रिक कार के निर्माण में इंटरेस्टेड है इसलिए 2025 तक कुछ सस्ती इलेक्ट्रिक कार हमें बाजार में देखने को मिल सकती है।

यह भी पढ़ें – Ashok Nagar News: तेज भाव और बंपर पैदावार के बाद भी आखिर किसानों ने क्यों सड़क पर फेंके अपने गेहूं

अभी भी कई देशों में होंडा की इलेक्ट्रिक कार बाजार में बिक्री के लिए उपलब्ध है जिसकी रेंज 280 किलोमीटर के आसपास की है जो शहरी यात्रा के लिए अच्छा ऑप्शन है लेकिन लंबी दूरी के लिए यह परेशानी का सबब बन सकती है।