पति ने पत्नी को उसके प्रेमी से मिलवाया, 8 महीने बाद महिला को आई बेटी की याद, उसके बाद हुआ ये…

मुरादाबाद, डेस्क रिपोर्ट। “पहले पति अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ जाने देता है, 8 महीने प्रेमी के साथ रहने के बाद महिला को अपने पति से हुई बेटी की याद आने लगती है और वो फिर पति के संपर्क में आ जाती हैं” ये भले किसी फिल्मी की कहानी की तरह लग रहा हो, लेकिन ऐसा हकीकत में हुआ है।

Namami Gange : ‘चाचा चौधरी’ बने नमामि गंगे कार्यक्रम के शुभंकर, बच्चों में लाई जाएगी गंगा को लेकर जागरूकता

मामला मझोला थाना क्षेत्र का है। यहां 5 साल पहले ये जोड़ा शादी के बंधन में बंधा और बाद में उनकी शादीशुदा जिंदगी भी ठीक चल रही थी। इनके घर एक बेटी का जन्म भी हुआ। फिर कुछ समय बाद पति ने देखा कि पत्नी किसी के साथ छिप छिपकर बात कर रही है। इस बारे में पूछने पर पहले तो पत्नी ने बात को टाला, लेकिन काफी पूछने पर उसने बताया कि शादी से पहले उसका एक युवक से प्रेम संबंध था और वो उसी से बात करती है। ये सुनने पर पति ने अपनी ही पत्नी को उसे प्रेमी से मिलाने की ठान ली और कुछ माह पहले उसने पत्नी को प्रेमी के पास जाने दिया और उससे सारे रिश्ते तोड़ लिए।

लेकिन ये कहानी यहीं खत्म नहीं हुई, प्रेमी के सात 8 महीने रहने के बाद पत्नी को अपनी बेटी की याद आने लगी। बेटी से बात करने के लिए वो पति को फोन करने लगी। इस बात की जानकारी प्रेमी को लग गई और फिर उनमें विवाद आने लगा। मामला यहां तक बढ़ गया कि प्रेमी महिला पर हाथ उठाने लगा। आखिरकार महिला ने इसकी शिकायत एसएसपी ऑफिस में की जहां से उसके प्रार्थना पत्र को नारी उत्थान केंद्र भेजा गया। इसके बाद नारी उत्थान केंद्र की काउन्सलर ने महिला और प्रेमी की काउंसलिंग की। आपस में बातचीत और काउंसलिंग दे बाद अब प्रेमी-प्रेमिका फिर एक साथ रहने को लिए राजी हो गए हैं। इसी के साथ ये भी तय किया गया कि महिला अब अपने पूर्व पति से बात नहीं करेगी।