IAS Transfer 2024 : नौकरीशाही में बड़ा फेरबदल, राज्य में 108 आईएएस अफसरों के तबादले, जानें किसे क्या मिली जिम्मेदारी?

आईएएस राजेश कुमार यादव को प्रमुख शासन सचिव स्वास्थ्य शासन विभाग और जयपुर हेमंत कुमार गेरा को अध्यक्ष राजस्व मंडल अजमेर की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

Pooja Khodani
Updated on -
IAS Transfer 2024

Rajasthan Transfer List :राजस्थान में नौकरीशाही में बड़ा फेरबदल किया गया है। राज्य की भजनलाल सरकार ने लंबे इंतजार के बाद 100 से ज्यादा आईएएस अफसरों के तबादले किए है। इसमें 20 आईएएस अफसरों को अतिरिक्त चार्ज भी दिया गया है।कई अधिकारियों को पदस्थापन की प्रतिक्षा में भी रखा गया है। इस संबंध में कार्मिक विभाग ने 2 अलग अलग आदेश जारी किए है।

आदेश के तहत शुभ्रा सिंह को अध्यक्ष राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम जयपुर, श्रेया गुहा को अतिरिक्त मुख्य सचिव ग्रामीण विकास विभाग जयपुर, अश्विनी भगत को प्रमुख शासन सचिव अल्पसंख्यक मामलात एवं वक्त विभाग जयपुर , राजेश कुमार यादव को प्रमुख शासन सचिव स्वास्थ्य शासन विभाग, जयपुर हेमंत कुमार गेरा को अध्यक्ष राजस्व मंडल अजमेर की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

नवीन जैन को शासन सचिव वित्त विभाग जयपुर, कृष्ण कुमार पाठक को शासन सचिव कार्मिक विभाग जयपुर, भानु प्रकाश को शासन सचिव जनजाति क्षेत्र विकास विभाग जयपुर, समित शर्मा को शासन सचिव पशुपालन मत्स्य एवं गोपाल विभाग जयपुर, रवि कुमार सुरपुर को शासन सचिव वित्त विभाग जयपुर लगाया गया है।

Rajasthan IAS Transfer List

IAS Transfer 2024 : नौकरीशाही में बड़ा फेरबदल, राज्य में 108 आईएएस अफसरों के तबादले, जानें किसे क्या मिली जिम्मेदारी? IAS Transfer 2024 : नौकरीशाही में बड़ा फेरबदल, राज्य में 108 आईएएस अफसरों के तबादले, जानें किसे क्या मिली जिम्मेदारी? IAS Transfer 2024 : नौकरीशाही में बड़ा फेरबदल, राज्य में 108 आईएएस अफसरों के तबादले, जानें किसे क्या मिली जिम्मेदारी? IAS Transfer 2024 : नौकरीशाही में बड़ा फेरबदल, राज्य में 108 आईएएस अफसरों के तबादले, जानें किसे क्या मिली जिम्मेदारी? IAS Transfer 2024 : नौकरीशाही में बड़ा फेरबदल, राज्य में 108 आईएएस अफसरों के तबादले, जानें किसे क्या मिली जिम्मेदारी? IAS Transfer 2024 : नौकरीशाही में बड़ा फेरबदल, राज्य में 108 आईएएस अफसरों के तबादले, जानें किसे क्या मिली जिम्मेदारी?


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)

Other Latest News