IMD Alert: 2 जून तक दिल्ली सहित 17 राज्यों में भारी बारिश, आंधी का येलो अलर्ट, उत्तराखंड सहित पर्वतीय क्षेत्रों में बर्फबारी, 5 राज्यों में बढ़ेगा तापमान, जानें UP-बिहार पर पूर्वानुमान

weather forecast

IMD Alert, Today Weather Update :  देश के कई राज्यों में मौसम में महत्वपूर्ण बदलाव नजर आ रहे हैं। कई राज्यों में बारिश की चेतावनी जारी कर दी गई है। आज हरियाणा राजस्थान और यूपी में ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है। मध्य प्रदेश के कई जिलों में चमक के साथ बारिश देखने को मिल रही है। इसके साथ ही छत्तीसगढ़ में आंधी को लेकर भी अलर्ट जारी किया गया है। पूर्वी राज्यों में भी बारिश का सिलसिला जारी रहने वाला है। इसी बीच मौसम विभाग द्वारा लोगों को सतर्क रहने की सलाह दी गई है। बिहार में आज फिर मौसम में बदलाव आएगा। आसमान में बादल छाए रहेंगे। इसके साथ ही कई जिलों में आंधी और बारिश का पूर्वानुमान जताया है। कई जिलों में ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है।

राजधानी दिल्ली में बारिश 

राजधानी दिल्ली में मौसम में महत्वपूर्ण बदलाव नजर आ रहे हैं। आसमान में बादल छाए हुए हैं। मौसम विभाग द्वारा कई क्षेत्रों में बारिश की चेतावनी जारी कर दी गई। आंधी और बारिश का का पूर्वानुमान जताया गया है। इसके साथ ही इस पूरे सप्ताह राजधानी दिल्ली में बारिश सहित हल्की बौछारें देखने को मिलेगी। इसके साथ ही गरज चमक का भी पूर्वानुमान जताया गया है।


About Author
Kashish Trivedi

Kashish Trivedi