कर्मचारियों-अधिकारियों के लिए महत्वपूर्ण खबर, छुट्टियों पर लगी रोक, लेनी होगी अनुमति, निर्देश जारी, ये है बड़ा कारण

आदेश के तहत बजट सत्र के दौरान अब किसी भी कर्मचारी व अधिकारियों को अवकाश नहीं मिलेगा, हालांकि विशेष परिस्थिति में कलेक्टर के निर्देश पर छुट्टी मिल सकेगी।आदेश में ये भी निर्देश दिए गए है कि सभी अधिकारी कर्मचारी अपने मोबाइल नंबर पर उपलब्ध होंगे, ताकि जरूरत पड़ने पर कर्मचारियों को तुरंत बुलाया जा सके।

employees news

छत्तीसगढ़ के सरकारी कर्मचारियों और अधिकारियों के लिए महत्वपूर्ण खबर है। छत्तीसगढ़ विधानसभा का बजट सत्र के चलते सक्ती कलेक्टर ने कर्मचारियों अधिकारियों की छुट्टियों पर प्रतिबंध लगा दिया है। सभी कर्मचारियों व अधिकारी को जिला मुख्यालय में ही रहने के निर्देश दिये गये हैं।

विशेष परिस्थितियों में कलेक्टर की अनुमति से मिलेगा अवकाश

आदेश के तहत इसके तहत अब किसी भी कर्मचारी व अधिकारियों को अवकाश नहीं मिलेगा, हालांकि विशेष परिस्थिति में कलेक्टर के निर्देश पर छुट्टी मिल सकेगी।आदेश में सक्ती कलेक्टर ने ये भी निर्देश दिया है कि सभी अधिकारी कर्मचारी अपने मोबाइल नंबर पर उपलब्ध होंगे, ताकि जरूरत पड़ने पर कर्मचारियों को तुरंत बुलाया जा सके।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)