अंडमान निकोबार के द्वीप समूह देखने का सुनहरा मौका, IRCTC के इस स्पेशल प्लान पर एक नजर जरूर डाल लीजिये

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। आप समुद्र देखने, छोटे छोटे द्वीप समूह देखने के शौक़ीन हैं तो IRCTC का ये स्पेशल टूर पैकेज प्लान (IRCTC Special Tour Package) आपके लिए एक बेहतरीन मौका है। IRCTC का ये टूर सितम्बर में जायेगा, आपके पास समय है अपनी प्लानिंग कीजिये और जल्दी से टिकट बुक कर सीट रिजर्व कराइये।

IRCTC (Indian Railway Catering and Tourism Corporation) ने अंडमान निकोबार द्वीप समूह की खूबसूरत प्राकृतिक नज़ारे दिखाने के लिए एक खास टूर पैकेज बनाया है। अमेजिंग अंडमान (IRCTC Amazing Andaman Tour Package Plans) के नाम से बना ये एयर टूर मध्य प्रदेश (IRCTC Air Tour Packages) की राजधानी भोपाल से 24 सितम्बर को जायेगा। इसका किराया 42,000/- रुपये प्रति व्यक्ति निर्धारित किया गया है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....