कांग्रेस विधायक का बड़ा दावा- सरकार गिराने मिला मंत्री पद और करोड़ों का ऑफर

कांग्रेस विधायक का कहना है कि मुझे भी सरकार बदलने को लेकर मंत्री पद का ऑफर मिला था और मोटी रकम भी देने की बात हुई थी।

पूर्व केंद्रीय मंत्री

रांची, डेस्क रिपोर्ट। झारखंड में सियासी बवाल (Jharkhand Politics) थमने का नाम नही ले रहा है। हेमंत सोरेन सरकार गिराने की साजिश के बाद कांग्रेस विधायक (Congress MLA) ने बड़ा दावा कर राजनीतिक गलियारों में हलचल मचा दी है।कांग्रेस विधायक का दावा है कि कुछ अज्ञात लोगों ने उनसे कई बार संपर्क किया और झारखंड की हेमंत सोरेन (Hemant Soren Government) सरकार को गिराने के लिए करोड़ों रुपये और मंत्री पद की पेशकश की।

यह भी पढ़े..MP Weather Alert: मप्र के 13 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, जानें पूरे हफ्ते का हाल

दरअसल, झारखंड के कोलेबिरा विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक नमन बिक्सल कोंगारी (Congress MLA Naman Bixal Kongari) से ने बड़ा दावा किया है। कांग्रेस विधायक बिक्सल का कहना है कि मुझे भी सरकार बदलने को लेकर मंत्री पद का ऑफर मिला था और मोटी रकम भी देने की बात हुई थी। रांची और कोलेबिरा आवास में ये बाते हुई हैं।

कांग्रेस विधायक का दावा है कि कई लोग जनवरी से हमसे संपर्क कर रहे थे, व्यापारियों का नाम ले रहे थे और कह रहे थे कि बीजेपी ने उन्हें ऐसा करने के लिए कहा है। मुझे मंत्री पद और मौजूदा राज्य सरकार (Jharkhand Government) को गिराने में मदद के लिए करोड़ों रुपये की पेशकश की गई थी। मैंने उन्हें खारिज कर दिया और वरिष्ठ नेताओं और सीएम सोरेन को जानकारी दी थी।वही सीएलपी (Congress Legislature Party) के नेता आलमगीर आलम और कांग्रेस झारखंड प्रभारी आरपीएन सिंह (RPN Singh) को भी सूचित किया था।

यह भी पढ़े.. Niwari News: पुलिस थाने में भयंकर विस्फोट, मची अफरा तफरी, देखें वीडियो

चौंकाने वाली बात तो ये है कि कांग्रेस विधायक ने यह दावा ऐसे समय पर किया है जब झारखंड पुलिस (Jharkhand Police) ने हेमंत सरकार गिराने की कथित साजिश के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है और उनके पास से मोटी रकम भी बरामद की है। विधायक के इस खुलासे के बाद झारखंड की राजनीति में भूचाल आ गया है।