कांग्रेस विधायक का बड़ा दावा- सरकार गिराने मिला मंत्री पद और करोड़ों का ऑफर

कांग्रेस विधायक

रांची, डेस्क रिपोर्ट। झारखंड में सियासी बवाल (Jharkhand Politics) थमने का नाम नही ले रहा है। हेमंत सोरेन सरकार गिराने की साजिश के बाद कांग्रेस विधायक (Congress MLA) ने बड़ा दावा कर राजनीतिक गलियारों में हलचल मचा दी है।कांग्रेस विधायक का दावा है कि कुछ अज्ञात लोगों ने उनसे कई बार संपर्क किया और झारखंड की हेमंत सोरेन (Hemant Soren Government) सरकार को गिराने के लिए करोड़ों रुपये और मंत्री पद की पेशकश की।

MP Weather Alert: मप्र के 13 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, जानें पूरे हफ्ते का हाल

दरअसल, झारखंड के कोलेबिरा विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक नमन बिक्सल कोंगारी (Congress MLA Naman Bixal Kongari) से ने बड़ा दावा किया है। कांग्रेस विधायक बिक्सल का कहना है कि मुझे भी सरकार बदलने को लेकर मंत्री पद का ऑफर मिला था और मोटी रकम भी देने की बात हुई थी। रांची और कोलेबिरा आवास में ये बाते हुई हैं।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)