अहंकारी कहने पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने प्रियंका गांधी पर किया पलटवार, कहा- “कृपया स्वयं आईने में झांक लें”

MP Election 2023 Jyotiraditya Scindia Priyanka Gandhi

MP Election 2023 : मप्र में 17 नवंबर को मतदान होना है इसके लिए आजा 15 नवंबर शाम 6 बजे चुनावी शोर थम गया, लेकिन इससे पहले मप्र में भाजपा और कांग्रेस के दिग्गज नेताओं में अपने प्रत्याशियों के समर्थन में सभाएं लीं और रोड शो किये, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी आज एमपी में थी वे दतिया पहुंची और वहां उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, सीएम शिवराज सिंह चौहान और गृहमंत्री एवं दतिया विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी डॉ नरोत्तम मिश्रा पर जमकर हमला किया।

दतिया में प्रियंका गांधी ने किया सिंधिया पर हमला, कहा अहंकारी

दतिया ग्वालियर चंबल संभाग का हिस्सा है इसलिए ये ज्योतिरादित्य सिंधिया के प्रभाव वाला क्षेत्र माना जाता है, और इसी बात को ध्यान में रखते हुए प्रियंका गांधी के निशाने पर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया रहे, प्रियंका गांधी ने दतिया में किला चौक पर आयोजित सभा में कहा –  “सिंधिया जी कद में भले ही छोटे पड़ गए हों लेकिन वे अहंकार में बहुत बड़े हैं। जब तक उन्हें महाराज न कहो, तो वो कुछ काम ही नहीं करते। लेकिन उन्होंने अपने परिवार की परंपरा अच्छे से निभाई है। प्रियंका ने आगे कहा कि विश्वासघात तो बहुतों ने किया है लेकिन इन्होंने ग्वालियर और चंबा (प्रियंका ने चंबल को चंबा कहा भाषण में) की जनता के साथ विश्वासघात किया है। आपकी पीठ में छुरा भोंका है और बनी बनाई सरकर को गिरा दिया। वो सरकार आपने बनाई थी, आपके साथ धोखा हुआ है।”

Continue Reading

About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....