संजय राउत द्वारा अहिल्याबाई की ममता से तुलना पर कैलाश विजवर्गीय का बयान, कहा राउत की मानसिक स्थिति ठीक नहीं

इंदौर में बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव विजवर्गीय ने संजय राउत पर निशाना साधा, साथ ही अहिल्याबाई की ममता से तुलना पर माफी मांगने को भी कहा है।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। शिवसेना (Shiv Sena) के मुख्य प्रवक्ता संजय राउत (Sanjay Raut) ने मदर्स डे के मौके पर शिवसेना के मुखपत्र सामना के जरिये एक बड़े विवाद को जन्म दे दिया है। दरअसल, सामना में प्रकाशित लेख में उन्होंने पुण्यश्लोक लोकमाता अहिल्याबाई होल्कर (Ahilyabai Holkar) की तुलना से टीएमसी सुप्रीमो और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) से कर दी। राउत ने मां अहिल्या के प्रसंग का जिक्र कर वर्तमान राजनीतिक हालात को जोड़कर एक नया विवाद खड़ा कर दिया है। जिसके बाद इंदौर के होल्कर परिवार ने महाराष्ट्र के सीएम को विरोध स्वरूप पत्र लिखकर माफी की मांग की है वही इंदौर सांसद शंकर लालवानी (Shankar Lalwani) ने भी राउत द्वारा की गई तुलना पर आपत्ति ली है।

यह भी पढ़ें…चित्रकूट जेल गैंगवार, फायरिंग में गैंगस्टर मुकीम काला, अंशु दीक्षित और मेराजुद्दीन की मौत

इधर, इस संजीदा मामले को लेकर बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने शिवसेना प्रवक्ता पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने शुक्रवार को इंदौर में मीडिया से बात कर कहा कि संजय राउत का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है। उन्होंने शायद अहिल्याबाई होल्कर को पढ़ा नही है और इस प्रकार से तुलना देवी अहिल्या का अपमान है और उन्हें क्षमा मांगनी चाहिए।

यह भी पढ़ें…सरकार की आलोचना के बाद बोले अनुपम खेर- ‘गलती उन्हीं से होती है जो काम करते हैं’

बता दें कि जब से शिवसेना के मुखपत्र सामना में तुलना की गई तब से ही इंदौरवासियो में आक्रोश है क्योंकि इंदौरवासियो ने देवी अहिल्या को माँ का दर्जा दिया है यहां तक हर आयोजन में माँ अहिल्या का नाम पहले लिया जाता है ऐसे ममता बनर्जी से तुलना की बात किसी के गले नही उतर रही है और सभी वर्ग माफी की मांग कर रहे है।