Karnataka News: होन्नाला नदी में पलटी बोट, 3 की मौत, 1 लापता

Sanjucta Pandit
Published on -

Karnataka News : कर्नाटक के उडुपी में एक बड़ा हादसा हो गया। जिसमें तीन लड़कों की डुबने से मौत हो गई जबकि एक युवक लापता है। सूचना मिलते ही पुलिस और राहत-बचाव की टीम मौके पर पहुंची और युवकों की तलाश में जुट गई। बता दें कि नाव में 4 युवक सवार थे। जिनमें से 3 का शव बरामद कर लिया गया है। वहीं, 1 का रेस्क्यू किया जा रहा है।

Karnataka News: होन्नाला नदी में पलटी बोट, 3 की मौत, 1 लापता

होन्‍नाला नदी में हादसा

दरअसल, रविवार की शाम ब्रह्मावर कस्बे की हुडे के होन्‍नाला नदी में बड़ा हादसा हो गया। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, सभी अपने रिश्तेदार के घर ईद मनाने आए थे, जहां से वो बोट पर सवार होकर वो चारों मछली पकड़ने निकल गए। मृतकों की पहचान इबाज, फजान, सुफान के रूप में हुई है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है।पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News