Lok Sabha Election 2024 : BJP नेता नवनीत राणा के 15 सेकण्ड वाले बयान पर ओवैसी का पलटवार, बोले- 15 सेकण्ड नहीं 1 घंटा ले लीजिये मोदी जी, कौन डर रहा हैं?

ओवैसी ने मीडिया से कहा कि - मोदी जी से मैं कह रहा हूँ आप 15 सेकण्ड दे दीजिये, बिलकुल दे दीजिये, आप क्या करेंगे? अखलाख का हाल करेंगे, जैसा मुख़्तार का किया वैसा करेंगे, या पीलू खान या फिर अकबर? बिलकुल आप दे दीजिये, मोदी जी के पास अख्तियार है, दे दीजिये 15 सेकण्ड। 15 सेकण्ड क्या आप एक घंटा ले  लीजिये ना, हम भी देखना चाह रहे हैं कि आपमें अभी कितनी इंसानियत बाकी है या नहीं है, कौन डर रहा है हम तो तैयार हैं।

Atul Saxena
Published on -
Asaduddin Owaisi Navneet Rana

Lok Sabha Election 2024 : भाजपा सांसद एवं अमरावती से प्रत्याशी नवनीत राणा के 15 सेकण्ड वाले बयान पर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने पलटवार किया है, उन्होंने नवनीत राणा के बयान पर पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि 15 सेकण्ड क्या आप एक घंटा दे दीजिये मोदी जी फिर हम देखते हैं आपकी इंसानियत? कौन डर रहा है ? हम तैयार हैं।

फिर बाहर आया ओवैसी का 15 मिनट वाले बयान का जिन्न  

लोकसभा चुनाव में एक बार फिर AIMIM नेता अकबरुद्दीन ओवैसी का 2013 में दिया बयान “15 मिनट के लिए पुलिस हटा लो …फिर जिन्दा हो गया है”। भाजपा की अमरावती से सांसद और प्रत्याशी नवनीत राणा ने हैदराबाद में प्रचार के दौरान एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि 15 मिनट क्या? 15 सेकण्ड के लिए पुलिस हट जाये फिर हम बताएँगे .. इसके जवाब में असदुद्दीन ओवैसी ने पलटवार किया है।

Continue Reading

About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....