महाराष्ट्र पुलिस ने रेव पार्टी पर मारा छापा, 22 हिरासत में, बॉलीवुड के लोग भी शामिल

नासिक, डेस्क रिपोर्ट। महाराष्ट्र की नासिक पुलिस ने एक रिसोर्ट पर छापा मार कार्रवाई करते हुए यहाँ चल रही रेव पार्टी (Rave Party) कर रहे लोगों को रंगेहाथ पकड़ लिया।  पुलिस ने यहाँ से 22 लोगों को हिरासत में लिया है जिसमें फिल्म एक्टर ऐक्ट्रेस और कोरियोग्राफर बताये जा रहे हैं, ये भी बताया जा रहा है कि इनमें से एक ऐक्ट्रेस बिग बॉस में भाग ले चुकी है।  पुलिस सभी से पूछताछ कर रही है।

देश में कोरोना काल चल रहा है , प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) लोगों से कोरोना गाइड लाइन का पालन करने की अपील कर रहे हैं,  महाराष्ट्र में अभी दूसरी लहर का प्रकोप जारी है डेल्टा प्लस वेरिएंट के देश में मिले 48 मरीजों में से 21 महाराष्ट्र के हैं बावजूद इसके महाराष्ट्र के कुछ लोग पार्टियां करने का शौक नहीं छोड़ रहे।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....