Salman Khan: सलमान खान के घर के बहार फायरिंग करने वाले दोनों आरोपियों को मुंबई क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

Salman Khan: सलमान खान (Salman Khan) के यहां हुई घटना के बाद, उनके करीबी, परिवार और दोस्त उनसे मिलने पहुंचे थे। जबकि लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने पूरे मामले की जिम्मेदारी ली और धमकी देते हुए कहा कि यह तो सिर्फ एक ट्रेलर है।

Salman Khan: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) के घर के बाहर रविवार की सुबह दो बाइक सवारों ने गोलियां चलाई थीं। इस घटना में मुंबई क्राइम ब्रांच को बड़ी सफलता मिली है, दरअसल दोनों आरोपियों को गुजरात के भुज से गिरफ्तार कर लिया गया है। अब उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इस मामले की पुष्टि मुंबई क्राइम ब्रांच ने की है।

आरोपियों आए सामने:

सूत्रों के अनुसार, सलमान खान (Salman Khan) के घर के बाहर फायरिंग करने वाले दो आरोपियों की तलाश में गुजरात के भुज से पुलिस टीम को सफलता मिली। उसके बाद, इन आरोपियों को भुज के माता के मढ़ के पास से पकड़ा गया है। दोनों आरोपियों का नाम विकी गुप्ता और सागर है, जिनकी उम्र 24 और 21 साल है। इस घटना के बाद, एक पुलिस टीम आज इन आरोपियों को मुंबई ले जाएगी।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।