पंजाब : प्रधानमंत्री की सुरक्षा चूक मामले में कांग्रेस नेता अपनी ही पार्टी पर बरसे पड़े

प्रधानमंत्री फ्लाईओवर पर 15 से 20 मिनट तक फँसे रहे।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने आज (5 जनवरी) अपनी ही पार्टी की सरकार को आड़े हाथों ले लिया हैं। बता दें कि पंजाब के फिरोजपुर में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली होने वाली थी इससे पहले उनकी सुरक्षा में भारी चूक हुई है। जिसके चलते उनका काफिला एक फ्लाई ओवर में करीब 15-20 मिनट तक रुका रहा। अब इस पूरे मामले को लेकर भाजपा और कांग्रेस में आमने-सामने हो गई हैं। लेकिन कांग्रेस के कुछ नेता इस मामले में अपनी पार्टी की आलोचना कर रहे हैं।

यह भी पढ़े…Corona Guideline : MP में सख्ती, सीएम शिवराज के कड़े निर्देश, आज से लागू होगी नई गाइडलाइन

हम आपको बता दें कि पंजाब कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने ट्वीट कर कहा, ”आज जो हुआ वह स्वीकार्य नहीं है। यह पंजाब के खिलाफ है। देश के प्रधानमंत्री एक राजनीतिक रैली को संबोधित करने के लिए फिरोजपुर जा रहे थे और उनको सुरक्षित रास्ता उपलब्ध कराना चाहिए था। क्योंकि लोकतंत्र इसी तरह से काम करता है।”

यह भी पढ़े… CNP Recruitment : करेंसी नोट प्रेस नासिक में कई पदों पर निकली भर्ती, ऐसे करें आवेदन

दरअसल, पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अपनी पार्टी के आधिकारिक बयान से अलग दिखाई पड़ रहे है। जबकि उनकी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुरजेवाला ने कहा है कि पीएम फिरोजपुर में भीड़ न जुटने के कारण रैली को संबोधित करने नहीं गए। उधर केंद्रीय गृह मंत्रालय का कहना है कि प्रधानमंत्री मोदी का काफिला जब हुसैनीवाला में राष्ट्रीय शहीद स्मारक से करीब 30 किलोमीटर दूर एक फ्लाइओवर पर जा पहुँचा तो जानकारी मिली कि कुछ प्रदर्शनकारियों ने सड़क को आगे से रोककर रखा है। जिसके कारण प्रधानमंत्री फ्लाईओवर पर 15 से 20 मिनट तक फँसे रहे। यह उनकी सुरक्षा में बड़ी चूक थी।