Punjab Politics: सिद्धू का भारी विरोध, किसानों ने दिखाए काले झंडे, पुलिस से धक्कामुक्की

punjab

लुधियाना, डेस्क रिपोर्ट। पंजाब (Punjab politics)  में नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) के नए कांग्रेस अध्यक्ष  (Punjab Congress President) बनने के बाद फिर सियासी बवाल शुरु हो गया है।नए जिम्मेदारी मिलने के बाद जैसे ही सिद्धू मंगलवार को लुधियाना के पास खटकड़ कलां पहुंचे और शहीद भगत सिंह के स्मारक पर माथा टेका तो वही किसान संगठनों ने विरोध प्रदर्शन करना शुरु कर दिया और काले झंडे दिखाए ।

यह भी पढ़े.. सीएम की दो टूक-जिलों के कार्यों की ग्रेडिंग करें, कानून व्यवस्था में लापरवाही नहीं

इस दौरान पुलिस प्रशासन ने रोकने की कोशिश की तो किसानों ने जबरदस्ती आगे बढ़ना शुरू कर दिया।  हालांकि, पुलिस का कहना है कि स्थिति को अनियंत्रित होने से पहले संभाल लिया गया। बल प्रयोग के बगैर प्रदर्शनकारियों को सिद्धू के काफिले से दूर कर दिया गया। पुलिस प्रशासन (Punjab Police) ने पहले सिद्धू और किसानों की आमने सामने बात करवाने की योजना बनाई लेकिन मामला बिगड़ते देख इसे रद्द कर दिया गया।

यह भी पढ़े.. Cabinet Meeting: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह बोले- सभी मंत्री हर सोमवार करें विभागीय समीक्षा

वही हाईकमान द्वारा सिद्धू को कांग्रेस अध्यक्ष बनाए जाने के बाद भी मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Punjab CM Captain Amarinder Singh) की नाराजगी दूर नही हुई है।उनकी माफी मांगने की मांग पर सिद्धू  कैंप कांग्रेस विधायक परगट सिंह का कहना है कि नवजोत सिंह सिद्धू नहीं, बल्कि कैप्टन अमरिंदर सिंह को पंजाब के लोगों से माफी मांगनी चाहिए, जिन्होंने अपने वादों को पूरा नहीं किया है।वही कांग्रेस विधायक मदन लाल जलालपुर का कहना है कि अमरिंदर सिंहको बड़ा दिल दिखाना चाहिए और सभी को मिलकर काम करना चाहिए।